डर के मारे क्रीज के अंदर ही चिपके रहे बेयरस्टो, देखकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की निकली हंसी, Video

Jonny Bairstow Viral video: एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के दौरान जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) बल्लेबाजी करने के क्रम में काफी सतर्क नजर आए.

डर के मारे क्रीज के अंदर ही चिपके रहे बेयरस्टो, देखकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की निकली हंसी, Video

बेयरस्टो की निकली हवा, देखें Video

Jonny Bairstow Viral video: एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के दौरान जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) बल्लेबाजी करने के क्रम में काफी सतर्क नजर आए. दरअसल, दूसरे टेस्ट मैच में बेयरस्टो को एलेक्स कैरी ने स्टंप आउट कर दिया था. जिसको लेकर खूब बवाल मचा. अब तीसरे टेस्ट मैच में जब बेयरस्टो बल्लेबाजी करने आए तो उन्होंने गेंद खेलने के बाद पूरी तरह से सावधानी बरती. हुआ ये कि जब भी ओवर समाप्त होता या फिर गेंद को डक करते तो बेयरस्टो आखिरी समय कर क्रीज के अंदर ही रहते, जब गेंद गेम में नहीं होता तभी वो क्रीज से बाहर जाते. उनकी इस हरकत को देखकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों नेपूरी मौज ली. वहीं, स्मिथ और एलेक्स कैरी बल्लेबाज बेयरस्टो की इस हरकत पर हंसी मजाक करते हुए भी नजर आए. फैन्स भी इस वीडियो को देखकर जमकर मजे ले रहे हैं. 

तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी की थी और 263 रन बनाए थे, जिसमें मिचेल मार्श ने सबसे ज्यादा 118 रन की पारी खेली. वहीं, जब पहले दिन का खेल खत्म हुआ तो इंग्लैंड के 3 विकेट 68 रन पर गिर गए थे. क्रीज पर बेयरस्टो 1 रन और जो रूट 19 रन बनाकर नाबाद थे. इंग्लैंड की टीम अभी भी ऑस्ट्रेलिया से 195 रन पीछे हैं. 

इंग्लैंड में मिचेल मार्श का तहलका, 67 महीने बाद शतक लगाकर एक साथ तोड़ा रिकी पोंटिंग और ट्रेविस हेड का रिकॉर्ड

मिचेल स्टार्क ने बनाया रिकॉर्ड
तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) ने अपने टेस्ट करियर का तीसरा शतक जमाया. बता दें कि मार्श ने 102 गेंद पर शतक पूरा किया और खास रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया. मार्श इंग्लैंड में सबसे तेज शतक लगाने वाले दूसरे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज बन गए हैं. इंग्लैंड में सबसे तेज शतक लगाने वाले ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज विक्टर ट्रम्पर (Victor trumper) हैं जिन्होंने साल 1902 में इंग्लैंड के खिलाफ ओल्‍ड ट्रेफेड टेस्ट मैच में 95 गेंद पर शतक लगाने में सफलता हासिल की थी. वहीं,  मिचेल मार्श  ने 67 महीने बाद टेस्ट में शतक लगाया है. मार्श ने इससे पहले टेस्ट में शतक साल 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ ही लगाया था. 


--- ये भी पढ़ें ---

* Video: पोज मारते रह गए उस्मान ख्वाजा, मार्क वुड की गेंद ने काटा बवाल, ऐसे उखाड़ फेंका लेग स्टंप
* टीम इंडिया में नहीं मिली जगह, लेकिन रिंकू सिंह ने दिलीप ट्रॉफी में मचाया गदर, ऐसी पारी खेल सेलेक्टर्स को दिया जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com