आवेश खान की गेंद पर आउट होते ही दिल टूटा हार्दिक पंड्या का, विश्वास ही नहीं कर पाए- Video

IPL 2022 Match no 57th: लखनऊ के खिलाफ मैच में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) केवल 11 रन बनाकर आवेश खान (Avesh Khan) की गेंद पर विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक के द्वारा कैच कर लिए गए

आवेश खान की गेंद पर आउट होते ही दिल टूटा हार्दिक पंड्या का, विश्वास ही नहीं कर पाए- Video

लड्डू गेंद पर आउट होते ही निराश हो गए हार्दिक पंड्या

IPL 2022 Match no 57th: लखनऊ के खिलाफ मैच में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) केवल 11 रन बनाकर आवेश खान (Avesh Khan) की गेंद पर विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक के द्वारा कैच कर लिए गए. बता दें कि आउट होने के बाद हार्दिक काफी निराश में नजर आए और कुछ देर तक अपने क्रीज पर ही खड़े रहे. यही नहीं जब डग आउट में आउट होने के बाद हार्दिक पहुंचे तो हेलमेट पहनकर काफी समय तक सोच में पड़े रहे. इस सीजन के शुरूआत में हार्दिक ने शानदार बल्लेबाजी की थी और ऐसा लगा था वो इस बार काफी सफल रहेंगे, लेकिन दूसरे फेज में हार्दिक बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे. 

टॉस में कंफ्यूजन, हार्दिक ने जीता Toss केएल राहुल मान ही नहीं रहे थे, फिर रेफरी ने सुलझाया मामला - Video

हार्दिक ने आईपीएल 2022 के शुरूआती  6 मैच में 195 रन बनाए थे लेकिन इसके बाद आखिरी 5 मैच में केवल 49 रन ही बना सके. सोशल मीडिया पर एक बार फिर फैन्स हार्दिक के फॉर्म को लेकर बात करने लगे हैं. 


लखनऊ के खिलाफ मैच में हार्दिक को आवेश ने अपनी शॉर्ट गेंद पर चकमा देकर आउट किया. दरअसल आवेश की जिस गेंद पर हार्दिक कैच आउट हुए वह गेंद ऑफ स्टंप की लाइन पर फेंकी गई थी. 

GYM करते हुए धवन ने प्रीति जिंटा को कहा, 'छोटी बच्ची हो क्या', टीम की मालकिन का आया जवाब- Video

आवेश की शॉर्ट पिच गेंद पर हार्दिक ने ऑफ साइड में कट शॉट मारने की कोशिश की लेकिन टाइमिंग सही नहीं कर पाए जिससे गेंद बल्ले का किनारा लेते हुए सीधे विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक के पास चली गई. डी कॉक ने आसान सा कैच लपककर हार्दिक के पवेलियन  जाने का रास्ता क्लियर कर दिया.

लाइव मैच में पिच पर 'स्कूटर' चलाने लगा लड़का, अंपायर से लेकर खिलाड़ी तक यकीन नहीं कर पाए- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आउट होने के बाद हार्दिक के रिएक्शन को देखकर यह समझा जा सकता था कि वो कितने निराश हैं. पिछले 5 मैच से हार्दिक बल्लेबाजी करते हुए नाकाम रहे हैं. इस मैच में वो इस नाकामी को धोना चाहते थे लेकिन आवेश ने अपनी लड्डू गेंद हार्दिक पंड्या को आउट कर महफिल लूट ली.