लाइव मैच में पिच पर 'स्कूटर' चलाने लगा लड़का, अंपायर से लेकर खिलाड़ी तक यकीन नहीं कर पाए- Video

Cricket Funny Video: कभी-कभी क्रिकेट के मैदान पर ऐसे नजारे दिख जाते हैं जो हर किसी को चौंका देते हैं. चाहे वो क्रिकेटरों का परफॉर्मेंस हो या फिर मैदान पर फैन द्वारा की गई हरकत

लाइव मैच में पिच पर 'स्कूटर' चलाने लगा लड़का, अंपायर से लेकर खिलाड़ी तक यकीन नहीं कर पाए- Video

लाइव मैच में पिच पर 'स्कूटर' चलाने लगा लड़का

खास बातें

  • लाइव मैच में लड़का स्कूटर लेकर घुसा
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • फैन्स लेकर खिलाड़ी भी लड़के की हरकत से हो गए हैरान

Cricket Funny Video: कभी-कभी क्रिकेट के मैदान पर ऐसे नजारे दिख जाते हैं जो हर किसी को चौंका देते हैं. चाहे वो क्रिकेटरों का परफॉर्मेंस हो या फिर मैदान पर फैन द्वारा की गई हरकत. यूं तो हमने क्रिकेट मैदान पर लाइव मैच के दौरान फैन को अपने मनपसंद खिलाड़ी से मिलने के लिए आते हुए कई बार देखा है लेकिन अब क्रिकेट के मैदान पर कुछ ऐसा हुआ है जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती थी. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो (viral video) सामने आई है जिसमें एक लड़का क्रिकेट के मैदान पर अपने स्कूटर के साथ आ जाता है और क्रीज पर इसे चलाने लग जाता है. इस वीडियो को देखकर फैन्स हैरान और चकित भी हैं. 

पोलार्ड की अजब-गजब हरकत, अंपायर को ही मार दी गेंद, देखकर रोहित हुए लोटपोट- Video


दरअसल यह घटना इंग्लैंड में एक क्लब क्रिकेट मैच के दौरान घटी, जिसमें एक लड़का अपनी स्कूटर को लेकर मैदान पर घुस जाता है. बता दें कि यह वीडियो इंग्लैंड बार्मी आर्मी द्वारा साझा किया गया है.

‌IND vs AUS: सितंबर में भारत का दौरा करेगी ऑस्ट्रेलियाई टीम, T20 क्रिकेट में होगी दोनों टीमों की भिड़ंत

वीडियो में देख सकते हैं कि लाइव मैच में एक लड़का अपनी स्कूटर को लेकर क्रीज पर आता है और मजे से इसे घुमाता रहता है. लड़के के इस हरकत से दर्शक तो हैरान रह जाते हैं बल्कि क्रिकेट खेल रहे खिलाड़ी भी थोड़े समय के लिए चकित रह कर मूकदर्शक बने इसे देखते रहते हैं. बता दें कि यह वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था लेकिन यह घटना 30 अप्रैल को घटी थी.  

बता दें कि इस लड़के की करतूत को देखकर कमेंटेटर भी चिल्लाने लग जाते हैं. वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. इंग्लैंड बार्मी आर्मी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'आजकल के यूथ.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

KKR vs MI: जीत के बाद जो नहीं बोलना था वह बोल गए श्रेयस अय्यर, केकेआर के खेमे में चल रहा है भूचाल