GYM करते हुए धवन ने प्रीति जिंटा को कहा, 'छोटी बच्ची हो क्या', टीम की मालकिन का आया जवाब- Video

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) जहां मैदान पर अपनी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं तो वहीं आजकल सोशल मीडिया पर धवन वीडियो शेयर करके भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं.

GYM करते हुए धवन ने प्रीति जिंटा को कहा, 'छोटी बच्ची हो क्या', टीम की मालकिन का आया जवाब- Video

धवन ने प्रीति जिंटा के साथ शेयर किया यह मजेदार वीडियो

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) जहां मैदान पर अपनी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं तो वहीं आजकल सोशल मीडिया पर धवन वीडियो शेयर करके भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. अब धवन ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की मालकिन प्रीति जिंटा (punjab kings preity zinta) के साथ एक वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में धवन टीम की मालकिन के साथ जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं. धवन द्वारा शेयर किए गए वीडियो में सबसे खास बात ये है कि क्रिकेटर ने वीडियो के बैकग्राउंड में टाइगर श्रॉफ का वायरल डायलॉग  'छोटी बच्ची हो क्या' (Chhoti Bacchi Ho Kya) लगा दिया है जो इस वीडियो को काफी  हास्याप्रद बना दिया है. 

रोहित शर्मा को लेकर Yuvraj Singh ने की भविष्यवाणी, बोले- 'हिट मैन बुरे दौर में हैं लेकिन जल्द कुछ..'

धवन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'प्रीति जिंटा के साथ जिम में बिताया गया मजेदार पल.' धवन द्वारा शेयर किए गए मजेदार वीडियो पर खुद टीम की मालकिन प्रीति जिंटा ने भी कमेंट किया है और लिखा, 'अब मुझे पता चला कि जब आप जिम में धवन  से मिलते हैं तो क्या होता है और वह आपके वर्कआउट के लिए इस वायरल डायलॉग को गाया जाता है.' भतीजे 'अगस्त्य' को क्रुणाल ने बनाया अपना "Lucky Charm, तो  Hardik Pandya की बीवी ने ऐसे किया रिएक्ट


सोशल मीडिया पर धवन द्वारा शेयर किए गए वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं. बता दें कि इस सीजन आईपीएल में पंजाब किंग्स 8वें पायदान पर है. प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए पंजाब को अपने बाकी सभी मैच जीतने होंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com