42 साल की उम्र में भी करिश्मा, हरभजन सिंह ने पिच पर '90 डिग्री' तक घूमाई गेंद, क्रिस गेल देखते रह गए, स्टंप्स बिखर गए, Video

Harbhajan Singh LLC: गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की इंडिया महाराजाज की टीम को लीजेंड्स क्रिकेट लीग (Legends League Cricket 2023)  के दूसरे मैच में वर्ल्ड जायंट्स से 2 रन से हार का सामना करना पड़ा है.

42 साल की उम्र में भी करिश्मा, हरभजन सिंह ने पिच पर '90 डिग्री' तक घूमाई गेंद, क्रिस गेल देखते रह गए, स्टंप्स बिखर गए, Video

लीजेंड्स क्रिकेट लीग में हरभजन सिंह का करिश्मा

Harbhajan Singh LLC: गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की इंडिया महाराजाज की टीम को लीजेंड्स क्रिकेट लीग (Legends League Cricket 2023)  के दूसरे मैच में वर्ल्ड जायंट्स से 2 रन से हार का सामना करना पड़ा है. टूर्नामेंट में इंडिया महाराजाज को लगातार दूसरी हार मिली है. इससे पहले शाहिद अफरीदी वाली एशिया लॉयंस की टीम ने इंडिया को हराया था. अब बात करें वर्ल्ड जायंट्स के खिलाफ मैच में तो भारतीय गेंदबाजों ने कमाल किया, खासकर हऱभजन सिंह ने अपनी फिरकी से विश्व के दिग्गज बल्लेबाजों को एक के बाद एक पवेलियन की राह दिखाई. मैच में वर्ल्ड जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 8 विकेट पर 166 रन बनाए, जिसके बाद इंडिया महाराजाज की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर 164 रन ही बना सकी. 

ब्रेट ली ने बदल दिया मैच

आखिरी ओवर में गंभीर की टीम को 8 रन बनाने थे. लेकिन ब्रेट ली ने घातक गेंदबाजी की और अपनी टीम वर्ल्ड जायंट्स को 2 रन से जीत दिला दी. आखिरी ओवर में ली ने केवल 5 रन दिए और मैच वर्ल्ड जायंट्स को जीता दिला. 


गंभीर और भज्जी का कमाल
मैच में गौतम गंभीर ने एक बार फिर अर्धशतकीय पारी खेली और 42 गेंदों में 68 रन बनाए लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए. वहीं, गेंदबाजी में हरभजन सिंह ने अपनी फिरकी से फैन्स को पुरानों दिनों में वापस पहुंचा गिया. भज्जी ने गजब की गेंदबाजी की और 2 ओवर में 13 रन देकर 4 विकेट लिए. 

क्रिस गेल को दिया चकमा
वर्ल्ड जायंट्स के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) को भज्जी ने (Harbhajan Singh) अपनी करिश्माई फिरकी से चकमा देकर बोल्ड किया, गेल जिस अंदाज में बोल्ड हुए वह गेंद देखने लायक थी. दरअसल, लेग स्टंप पर फेंकी गई गेंद को खेलने से गेल चकमा खा गए और गेंद स्टंप पर लग गई. क्रिस गेल केवल 6 रन ही बना सके, जिस गेंद पर भज्जी ने गेल को बोल्ड किया वह गेंद बाएं हाथ के गेंदबाज के लिए लेग कटर साबित हुए, गेंद लेग स्टंप पर टप्पा खाई और इस कदर टर्न करी कि बल्लेबाज शॉट ही नहीं मार पाया और बोल्ड हो गया. 

भज्जी की ऐसी करिश्माई गेंद को देखकर फैन्स को उनके पुराने दिनों की याद आ गए, वहीं, कमेंटेटर 'टर्बिनेटर- टर्बिनेटर' कहकर कमेंट्री करने लगे थे. 

--- ये भी पढ़ें ---

* अहमदाबाद टेस्ट ड्रा होने पर क्या होगा, क्या टीम इंडिया पहुंच पाएगी WTC फाइनल में, जानिए समीकरण
* 'T-20 क्रिकेट में मचा बवाल, पाकिस्तानी बैटर ने 9 छक्के, 12 चौके लगाकर बना दिया रिकॉर्ड, 24 घंटे के अदर PSL का बदल दिया इतिहास, देखें Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com