कैमरापर्सन पर भड़कीं काव्या मारन, बीच मैच में ऐसे लगाई फटकार देखें Video

सनराइज़र्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स (Sunrisers Hyderabad vs Punjab Kings) के बीच खेले गए  मुकाबले में पंजाब को हार झेलनी पड़ी. इसी बीच टीम की सीईओ काव्या मारन (Kavya Maran) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने कैमरापर्सन को फटकार लगाई है.

कैमरापर्सन पर भड़कीं काव्या मारन, बीच मैच में ऐसे लगाई फटकार देखें Video

नई दिल्ली:

सनराइज़र्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स (Sunrisers Hyderabad vs Punjab Kings) के बीच खेले गए  मुकाबले में पंजाब को हार झेलनी पड़ी. इसी बीच सनराइज़र्स हैदराबाद टीम की सीईओ काव्या मारन (Kavya Maran) का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वे मैच के दौरान उनकी तस्वीर दिखा रहे कैमरापर्सन पर ही भड़क गईं.  वे लाइव मैच के दौरान कैमरापर्सन को 'हट ना' कहते हुए दिखाई दे रहीं है. इसी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कुछ लोग उनके इस बिहेवियर को सही बता रहे हैं और कह रहे हैं कि जब वे लाइम लाइट से दूर रहना चाहती हैं तो फिर बार-बार उनको इतना अटेंशन क्यों दिया जा रहा है. यहां तक की इंस्टाग्राम पर भी उनका अकाउंट नहीं है.  वहीं कुछ फैंस ने उन्हें ड्रामा क्वीन भी कहा है. 

मैच की अगर बात करें तो हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबद ने पंजाब किंग्स को 8 विकेट से हराकर अपनी पहली जीत दर्ज की. जीत के लिए 145 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की शुरुआत खराब रही, जब हैरी ब्रूक (13) को अर्शदीप ने जल्द ही आउट कर दिया. दूसरे ओपनर मयंक अग्रवाल (21) भी ज्यादा देर नहीं टिक सके, लेकिन पिछले दोनों मैचों से फॉर्म हासिल करने के लिए बुरी तरह से बेचैन राहुल त्रिपाठी (72 रन, 48 गेंद, 10 चौके, 3 छक्के) ने एक छोर पर नाबाद रहते हुए बेहतरीन बल्लेबाजी की, तो कप्तान एडेन मार्करम (37) ने भी अपने लिए कुछ फॉर्म हासिल की. और इन दोनों ने हैदराबाद को 17.1 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर मंजिल तक पहुंचाते हुए लीग में पहली जीत दिला दी. 

इससे पहले पहली पारी में पंजाब ने टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 143/9 बनाए. पंजाब के कप्तान शिखर धवन ने शानदार बल्लेबाज़ी की और 99 रन बनाए लेकिन वे 1 रन से शतक लगाने से चूक गए. बता दें कि धवन के अलावा पूरी टीम ने 37 रन बनाए और अकेले धवन एक छोर पर टिके रहे व टीम को एक सम्मानजनक टोटल तक पहुंचाया.सनराइज़र्स हैदराबाद की तरफ से मयंक मारकंडे ने 4 व मार्को येनसन और उमरान मलिक ने 2-2 विकेट चटकाए. 


--- ये भी पढ़ें ---

Rinku Singh के बल्लेबाज़ी का जादू Suhana Khan और Ananya Pandey पर कुछ इस अंदाज में चढ़ा, ऐसे किया इज़हार

'राशिद' नाम सुनकर फ्लावर समझा है क्या?, करामाती खान ने आईपीएल 2023 में ये कारनामा कर रच दिया इतिहास

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com