विज्ञापन

Wasim Akram, IND vs BAN: ऑस्ट्रेलिया के लिए अब 'काल' बन जाएगा यह भारतीय खिलाड़ी, वसीम अकरम ने की भविष्यवाणी

Wasim Akram on Rishabh Pant: अपने टेस्ट करियर का छठा शतक जमाकर पंत ने करिश्मा कर दिया, ऋषभ पंत भारत की ओर से बतौर विकेटकीपर सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में धोनी की बराबरी करने में सफल हो गए हैं

Wasim Akram, IND vs BAN: ऑस्ट्रेलिया के लिए अब 'काल' बन जाएगा यह भारतीय खिलाड़ी, वसीम अकरम ने की भविष्यवाणी
Wasim Akram on Rishabh Pant

Wasim Akram Big Statement on Rishabh Pant: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच (IND vs BAN) में भारत की दूसरी पारी के दौरान ऋषभ पंत ने शानदार 109 रन की पारी खेली. पंत ने टेस्ट में वापसी करते हुए यह धमाका किया. पंत के शतक के बाद पूर्व दिग्गजों ने इसपर रिएक्ट भी किया, वहीं, दूसरी ओर वसीम अकरम (Wasim Akram reaction viral on Rishabh Pant) का भी एक बयान वायरल हुआ जिसमें उन्होंने पंत को 'सुपर ह्यूमन' खिलाड़ी करार दिया था. ब एक बार फिर अकरम का वह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पंत को लेकर वसीम ने कहा कि, देखिए उसने क्या जबरस्त वापसी की है वह मुझे 'सुपर ह्यूमन" लगता है. पंत ने स्पोर्ट्सकीडा के यू-ट्यूब पर इंटरव्यू के दौरान पंत को लेकर रिएक्ट किया है. 

पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने पंत को लेकर कहा कि. "मुझे लगता है कि पंत ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे बड़े काम साबित होंगे. ऑस्ट्रेलिया को उनसे बचकर रहना होगा. वह ऑस्ट्रेलिया के सामना सबसे बड़ा खतरा साबित होंगे." बता दें कि इस साल के आखिर में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने रवाना होगी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. 

दूसरी ओर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने एक सुर में जायसवाल को सबसे बड़ी चुनौती के रूप में लिया है. कई कंगारू क्रिकेटरों ने माना है कि यशस्वी जायसवाल विश्व क्रिकेट के अगले सुपरस्टार हैं. उनकी चुनौती के लिए हम तैयार हैं. 

पंत ने जीता दिल

अपने टेस्ट करियर का छठा शतक जमाकर पंत ने करिश्मा कर दिया, ऋषभ पंत भारत की ओर से बतौर विकेटकीपर सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में धोनी की बराबरी करने में सफल हो गए हैं. पंत ने 6 शतक बतौर विकेटकीपर टेस्ट में ठोक दिए हैं. भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी ने भी अपने टेस्ट करियर में 6 शतक लगाए थे.

पहले टेस्ट में अश्विन और जडेजा ने भी किया कमाल

पहले टेस्ट मैच में भारत की पहली पारी के दौरान अश्विन ने शानदार शतक जमाया था तो वहीं जडेजा ने 86 रन की पारी खेली थी. दोनों ने मिलकर सातवें विकेट के लिए 199 रनों की साझेदारी की थी जिसने भारत के लिए मैच बना दिया था. 

भारत ने बांग्लादेश को दिया 515 रनों का टारगेट

भारत ने बांग्लादेश को 515 रनों का टारगेट दिया है. भारत ने दूसरी पारी में 4 विकेट पर 287 रन बनाए थे. जिसमें गिल ने 119 नाबाद औऱ पंत ने 109 रन की पारी खेली थी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
4,6,6,6,4, मोईन अली ने इमाद वसीम के गुरुर को तोड़ा, लगाए इतने छक्के-चौके कि पाकिस्तानी स्टार का निकल गया दम, VIDEO
Wasim Akram, IND vs BAN: ऑस्ट्रेलिया के लिए अब 'काल' बन जाएगा यह भारतीय खिलाड़ी, वसीम अकरम ने की भविष्यवाणी
Saim Ayub stunning century Babar Azam flopped Panthers won by 20 runs Stallions lost Champions One Day Cup Watch Video
Next Article
'13 चौके और 7 छक्के', पाकिस्तान के 'भविष्य' का धमाका, बाबर आजम हो गए फुस्स, VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com