खराब फॉर्म से परेशान कोहली पर सहवाग ने ऐसे ली चुटकी, ऐसा ट्वीट देख फैन्स भी हैरान

India vs England: विराट कोहली (Virat Kohli) पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. लॉर्ड्स टेस्ट मैच की पहली पारी में भी कोहली बड़ा स्कोर नहीं कर पाए और 42 रन बनाकर आउट हुए

खराब फॉर्म से परेशान कोहली पर सहवाग ने ऐसे ली चुटकी, ऐसा ट्वीट देख फैन्स भी हैरान

सहवाग ने कोहली के खराब फॉर्म का ऐसे उड़ाया मजाक

 India vs England: विराट कोहली (Virat Kohli) पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. लॉर्ड्स टेस्ट मैच की पहली पारी में भी कोहली बड़ा स्कोर नहीं कर पाए और 42 रन बनाकर आउट हुए. सोशल मीडिया पर कोहली के फॉर्म को लेकर लोग ट्वीट करने लगे. हर तरफ कोहली के खराब फॉर्म की चर्चा हो रही है. पिछले 2 साल से कोहली ने टेस्ट में एक भी शतक नहीं लगाया है जिससे फैन्स का हैरान लाजमी है. ऐसे में भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कोहली को लेकर ट्वीट किया है जिसकी चर्चा काफी हो रही है. दरअसल सहवाग ने अपने ट्वीट में एक स्क्रीन शॉट शेयर किया है जिसमें भारत में दो छात्र 99.99 प्रतिशत मार्क्स आने के बावजूद संतुष्ट नहीं हैं और पूरे 100 फीसदी मार्क्स लाने की कोशिश में फिर से पेपर दे रहे हैं.

ENG vs IND: मोहम्मद सिराज की हवा में लहराती गेंद पर जो रूट का दिलकश चौका, देखें Video

वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने इस तस्वीर को शेय़र किया और कैप्शन में लिखा, 'इतना बेडली 100 तो शायद कोहली ने भी नहीं चाहा होगा'. सहवाग का यह मजेदार ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.  कोहली के अलावा रहाणे और पुजारा भी बुरे दौर से गुजर रहे हैं. ये तीनों बल्लेबाज लगातार मैच के दौरान जल्द आउट हो रहे हैं. फैन्स इनके परफॉर्मेंस को देखकर हैरान हैं. पिछली 33 पारियों में पुजारा के बल्ले से एक भी शतक नहीं निकला है, वहीं, रहाणे सिर्फ एक शतक ही लगा पाए हैं. 

ENG Vs IND: 5 साल के बाद वापसी कर रहे बल्लेबाज को बोल्ड कर मोहम्मद सिराज ने 'चुप रहने' का इशारा कर मनाया जश्न- Video


दूसरी ओर इंग्लैंड के कप्तान जो रूट लगातार शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. पिछले टेस्ट में रूट ने शतकीय पारी खेलकर भारत से टेस्ट को ड्रा कराने में अहम भूमिका निभाई थी. इस बार भी लॉर्ड़्स टेस्ट में रूट के बल्ले से उपयोगी रन निकल रहे हैं. भारत की ओर से लॉर्ड्स टेस्ट में केएल राहुल ने शानदार 129 रन की पारी खेली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर खास बात की थी. ​