विज्ञापन

Virat Kohli: 'आपने हमें...', पीएम मोदी से मुलाकात के बाद विराट ने ऐसे जताया आभार, पोस्ट ने जीता फैंस का दिल

Virat Kohli Thanks PM Modi: प्रधानमंत्री मोदी ने टीम के प्रत्येक सदस्य से बातचीत की और उन्हें उनकी शानदार जीत के लिए बधाई दी. रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को ट्रॉफी सौंपी और पूरी टीम ने फोटो के लिए पोज दिए.

Virat Kohli: 'आपने हमें...', पीएम मोदी से मुलाकात के बाद विराट ने ऐसे जताया आभार, पोस्ट ने जीता फैंस का दिल
Virat Kohli Thanks to PM Modi for the Meeting

Virat Kohli on Meet with PM Modi: टी20 विश्व कप ट्रॉफी को जीतने के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया भारत लौट चुकी है, और सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने उनके आवास पर पहुंची. इस खास मुलाकात की तस्वीर विराट कोहली ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है. भारतीय टीम की यादगार जीत से देश में खुशी का माहौल है. टीम इंडिया के टी20 चैंपियन बनने के तुरंत बाद पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट किया. इसके बाद उन्होंने अगले दिन टीम से फोन पर बात की, और अब टीम के स्वदेश लौटते ही पीएम ने उनसे मुलाकात कर यह एक बार फिर साबित कर दिया की वो न सिर्फ राजनीतिक मुद्दों बल्कि हर क्षेत्र में एक्टिव हैं.

विराट ने ऐसे जताया आभार

इस मुलाकात का वीडियो सामने आ चुका है. वहीं, टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने भी पीएम के साथ इस खास मुलाकात की एक फोटो शेयर की है. विराट ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "आज हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मिलकर बहुत गर्व हुआ. हमें प्रधानमंत्री निवास पर आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद सर."

बारबाडोस से टी20 ट्रॉफी जीतकर लौटी भारतीय टीम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने उनके आवास पर पहुंची. पीएम ने करीब दो घंटे तक कोच राहुल द्रविड़ समेत पूरी टीम के खिलाड़ियों से बात की. पीएम संग टीम इंड‍िया की मुलाकात का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सभी काफी खुश नजर आ रहे हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

प्रधानमंत्री मोदी ने टीम के प्रत्येक सदस्य से बातचीत की और उन्हें उनकी शानदार जीत के लिए बधाई दी. रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को ट्रॉफी सौंपी और पूरी टीम ने फोटो के लिए पोज दिए. इस मौके पर बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी और सचिव जय शाह भी मौजूद थे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Rishabh Pant: जब मुंबई और बेंगलुरु के बीच ऋषभ पंत के लिए हुई जोरदार टक्कर, जानें किसे मिली कामयाबी
Virat Kohli: 'आपने हमें...', पीएम मोदी से मुलाकात के बाद विराट ने ऐसे जताया आभार, पोस्ट ने जीता फैंस का दिल
Shaheen Shah Afridi predicts Pakistan batsman will become a major star says He will break many records
Next Article
"कई रिकॉर्ड तोड़ेगा..", शाहीन अफरीदी की भविष्यवाणी, इस पाकिस्तानी बल्लेबाज को बताया विश्व क्रिकेट का अगला सुपरस्टार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com