फिर इमोशनल हुए विराट, श्रीलंका के खिलाफ मैच में उतरने से पहले कह दी यह दिल छू लेने वाली बात-Video

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम (Virat Kohli Instagram) पर एक इमोशनल पोस्ट किया है. इस पोस्ट ने मालूम पडता है कि वह काफी आहत हैं. एक लंबे ब्रेक के बाद वापसी के साथ कोहली ने एशिया कप की अपनी पिछली तीन पारियों में 35, 59 और 60 रन बनाए हैं.

फिर इमोशनल हुए विराट, श्रीलंका के खिलाफ मैच में उतरने से पहले कह दी यह दिल छू लेने वाली बात-Video

Virat Kohli Instagram

नई दिल्ली:

विराट कोहली (Virat Kohli) ने एशिया कप में खेले गए भारत-पाकिस्तान सुपर 4 मैच (India vs Pakistan) के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह कह कर एक विवाद को जन्म दे दिया कि उनके बुरे वक्त के दौरान किसी ने उनसे व्यक्तिगत तौर पर बात नहीं की. कोहली ने कहा था कि टेस्ट कप्तानी छोड़ने के उनके ऐलान के बाद सिर्फ एमएस धोनी (MS Dhoni) ने उन्हें मेसेज किया था. पाकिस्तान ने रविवार को भारतीय टीम पर पांच विकेट से जीत दर्ज की और इस मैच में विराट कोहली ने भारत के लिए सबसे ज्यादा (60) रन बनाए थे. प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली ने जनवरी के दौरान चल रही अपनी मानसिकता को समझाया.

इसके बाद कई दिग्गजों की ओर से अलग-अलग बयान आना शुरु हो गए. कोहली (Virat Kohli Instagram) ने एक बार फिर अपनी बात को दोहराते हुए इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है. इस स्टोरी पर लिखा है, “Notice the people who are happy for your happiness and sad for you're sadness. They are the ones who deserve a special place in your heart.”

जिसका अर्थ है, “उन लोगों पर ध्यान दें जो आपकी खुशी में खुश हैं और आपके दुख में दुखी हैं. वो वही है जो आपके दिल में खास स्थान के लायक हैं.”

7807gt8o

कोहली के बयान से पता चलता है कि कहीं न कहीं वह कप्तानी छोड़ने के दौरान हुए चिजों के लेकर काफी प्रभावित हुए थे. जब उन्होंने पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के बाद भारतीय टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया और उसके बाद BCCI ने उन्हें वनडे टीम की कप्तानी (Virat Kohli India Captaincy) से भी हटा दिया था.

कोहली के बयान पर पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा “कोहली क्या उम्मीद कर रहे थे” और यह उचित होता अगर विराट ने लोगों का नाम लिया होता.

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com