IND vs AUS: दिल्ली में बीते दिनों की याद में खोए विराट कोहली, दूसरे टेस्ट से पहले किया दिल छू लेने वाला पोस्ट

IND vs AUS 2nd Test: आखिरी बार मार्च 2019 में खेले वनडे मैच के बाद यह विराट कोहली (Virat Kohli) का दिल्ली में यह पहला अंतरराष्ट्रीय मैच होगा.

IND vs AUS: दिल्ली में बीते दिनों की याद में खोए विराट कोहली, दूसरे टेस्ट से पहले किया दिल छू लेने वाला पोस्ट

Virat Kohli

India vs Australia: भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) लंबे अंतराल के बाद दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मैच (IND vs AUS 2nd Test) खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस स्टेडियम को पहले फिरोजशाह कोटला के नाम से जाना जाता था, जहां विराट ने अपना बचपन बिताया है. आखिरी बार मार्च 2019 में खेले वनडे मैच के बाद यह कोहली का दिल्ली में यह पहला अंतरराष्ट्रीय मैच होगा. अपने 'घर' में आखिरी बार टेस्ट क्रिकेट के लिए उन्होंने पांच साल पहले उपस्थिति दर्ज की थी, यह मैच दिसंबर 2017 में खेला गया था. अपने जन्म स्थान पर लौटने पर, कोहली ने अपनी कार से स्टेडियम जाने के लिए समय निकाला.

कोहली ने इंस्टाग्राम (Virat Kohli Instagram) पर कार में बैठे अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "काफी समय बाद दिल्ली के स्टेडियम की ओर एक लंबा सफर. बीते वक्त की याद का ऐसा एहसास."

uaanulc8

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट मैच (IND vs AUS 1st Test) में विराट कोहली बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे थे. उन्हें टॉड मर्फी ने नागपुर में सस्ते में आउट कर दिया था. भारत के पूर्व कप्तान (Virat Kohli) लंच के बाद पहली ही गेंद पर ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर का शिकार हो गए. उन्हें लेग साइड में विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने 12 रन के स्कोर पर लपकर पवेलियन भेज दिया.


भारत ने आराम से एक पारी और 132 रनों से खेल जीत लिया. जीत के साथ टीम इंडिया बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) में 1-0 से आगे चल रही है.

कोहली दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ (India vs Australia) अपने बहुप्रतीक्षित टेस्ट शतक के साथ फॉर्म में वापस आने का लक्ष्य रखेंगे. ये मैच नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में 17 फरवरी से शुरू होगा.

IND vs AUS 2nd Test: दूसरे टेस्ट के लिए नेट्स पर ऐसे पसीना बहा रही टीम Australia

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com