विज्ञापन

''बादाम खाते हो कि..'', विराट कोहली ने रोहित के लिए पूछा ऐसा सवाल, गंभीर का रिएक्शन हुआ वायरल, VIDEO

'Subah Bheege Badam Khate Ho Ki Nahi': गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच दिलचस्प बातचीत हुई है. जिसके बाद गंभीर ने कोहली को बताया कि शो के अगले मेहमान रोहित शर्मा हैं. अगर आपका उनके लिए कुछ सवाल हैं तो तो बताएं. इसपर कोहली ने कहा कि उनसे पूछना वह सुबह भीगे बादाम खाते हैं नहीं.

''बादाम खाते हो कि..'', विराट कोहली ने रोहित के लिए पूछा ऐसा सवाल, गंभीर का रिएक्शन हुआ वायरल, VIDEO
Virat Kohli and Rohit Sharma

'Subah Bheege Badam Khate Ho Ki Nahi': बीसीसीआई ने भारतीय टीम के दो महान खिलाड़ियों गौतम गंभीर और विराट कोहली का एक खूबसूरत वीडियो अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्वीटर) अकाउंट पर साझा किया है. इस वीडियो में दोनों ही खिलाड़ी एक दूसरे से काफी दिलचस्प सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं. बातचीत के दौरान ही दोनों खिलाड़ियों के बीच टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा के बारे में भी चर्चा हुई. गंभीर ने बताया कि शो के अगले मेहमान 'हिटमैन' शर्मा हैं. अगर आपके मन में उनके लिए कुछ सवाल है तो बता दीजिए. इसपर कोहली ने भारतीय कप्तान के लिए बेहद ही चुटीला सवाल किया है. उन्होंने गंभीर से रोहित से यह पूछने के लिए कहा कि क्या वह सुबह भीगे बादाम खाते हैं. जिसके बाद भारतीय हेड कोच खुद को मुस्कुराने से रोक नहीं पाए. 

दरअसल, रोहित शर्मा को अक्सर देखा जाता है कि वह बातें भूल जाते हैं. यही नहीं कोहली ने एक बार चर्चा के दौरान बताया था कि वह यात्रा के दौरान अपनी कीमती सामान भी भूल जाते हैं. गंभीर ने जब उनसे रोहित से कुछ पूछने के लिए पूछा तो उन्होंने झट से अपने कप्तान से उनकी भूलने वाली आदत पर सवाल कर लिया. 

गौतम गंभीर: शो के अगले मेहमान रोहित शर्मा हैं. आप के हिसाब से कुछ सवाल बताईए जो मैं रोहित शर्मा से पूछूं. उनसे पहला सवाल क्या होना चाहिए?

विराट कोहली: मेरे हिसाब से रोहित के लिए यह बहुत ही सरल सवाल है कि सुबह भीगे हुए बादाम खाते हो या नहीं.

गौतम गंभीर: सुबह 11 बजे या रात के 11 बजे? 

विराट कोहली: हां देखना. कहीं AM का PM ना हो जाए... तो आपके लिए यही सवाल होगा रोहित.

यह भी पढ़ें- IND vs BAN: भारतीय दिग्गज ने चुनी बेहद मजबूत प्लेइंग XI, जानें राहुल-सरफराज और अक्षर-कुलदीप में किसका चुनाव किया

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: भारतीय दिग्गज ने चुनी बेहद मजबूत प्लेइंग XI, जानें राहुल-सरफराज और अक्षर-कुलदीप में किसका चुनाव किया
''बादाम खाते हो कि..'', विराट कोहली ने रोहित के लिए पूछा ऐसा सवाल, गंभीर का रिएक्शन हुआ वायरल, VIDEO
List of batsmen and bowlers have had the best individual performances by bat and ball in the Test history of India vs Bangladesh
Next Article
IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश के टेस्ट इतिहास में इन बल्लेबाज और गेंदबाजों का रहा है दबदबा, लिस्ट देखकर चौंकना मना है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com