टीम इंड‍िया के कप्‍तान Virat Kohli ने व‍िवाह बंधन में बंधे 'पांडे जी' को दी बधाई...

टीम इंड‍िया के कप्‍तान Virat Kohli ने व‍िवाह बंधन में बंधे 'पांडे जी' को दी बधाई...

आश्र‍िता शेट्टी के साथ Manish Pandey सोमवार को व‍िवाह बंधन में बंधे

खास बातें

  • आश्र‍िता शेट्टी के साथ मनीष पांडे ने रचाया व‍िवाह
  • कोहली के अलावा रोह‍ित, रैना और भज्‍जी ने भी दी बधाई
  • शॉर्टर फॉर्मेट में भारतीय टीम के अहम ख‍िलाड़ी है पांडे

शॉर्टर फॉर्मेट के क्र‍िकेट में टीम इंड‍िया के सदस्‍य मनीष पांडे (Manish Pandey) सोमवार को व‍िवाह बंधन में बंध गए. रव‍िवार को सैयद मुश्‍ताक अली टी20 टूर्नामेंट में अपनी कप्‍तानी में कर्नाटक को चैंप‍ियन बनाने वाले 30 वर्षीय मनीष ने सोमवार को एक्‍ट्रेस अश्र‍िता शेट्टी के साथ व‍िवाह रचाया. व‍िवाह समारोह मुंबई में संपन्‍न हुआ. टीम इंड‍िया के कप्‍तान व‍िराट कोहली (Virat Kohli) ने इस मौके पर अपने साथी ख‍िलाड़ी 'पांडे जी' को शुभकामनाएं प्रेष‍ित की हैं. मनीष पांडे को बधाई देते हुए व‍िराट ने अपने ट्वीट में ल‍िखा-बधाई पांडे जी. आप दोनों को ज‍िंदगीभर के खूबसूरत पल और खुश‍ियां मुबारक हों.

र‍िकी पोंटिंग बोले, भारत के ख‍िलाफ 'इस कारण' ऑस्‍ट्रेल‍ियाई बॉल‍िंग का पलड़ा रहेगा भारी..


मनीष पांडे की आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने भी वैवाह‍िक जीवन में प्रवेश करने पर उन्‍हें बधाई दी है. SRH ने अपने आध‍िकार‍िक ट्व‍िटर हैंडल पर ल‍िखा-मनीष पांडे और आश्र‍िता को ढेर सारी खुशी और प्‍यार. शॉर्टर फॉर्मेट में टीम इंड‍िया के उपकप्‍तान रोह‍ित शर्मा (Rohit Sharma)ने भी मनीष पांडे को बधाई देते हुए उनके सुखद वैवाह‍िक जीवन की कामना की है. क्र‍िकेटर उमेश यादव (Umesh Yaadav), हरभजन स‍िंह (Harbhajan Singh) और सुरेश रैना (Suresh Raina) ने भी मनीष पांडे को इस मौके पर बधाई दी है.

गौरतलब है क‍ि मनीष पांडे ने अब तक टीम इंड‍िया के ल‍िए 23 वनडे और 32 टी20 मैच खेले हैं. वनडे में उन्‍होंने 36.66 के औसत से 440 रन बनाए हैं ज‍िसमें एक शतक और दो अर्धशतक शाम‍िल हैं. टी20 इंटरनेशनल में मनीष ने 587 रन बनाए हैं, उनका औसत 39.12 का है. टी20 इंटरनेशनल में नमीष ने अब तक दो अर्धशतक लगाए हैं. नाबाद 79 रन इस फॉर्मेट में उनका सर्वोच्‍च स्‍कोर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: प‍िंक बॉल टेस्‍ट को लेकर व‍िकेटकीपर ऋद्धिमान साहा से बातचीत