हम साथ-साथ हैं! विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने गोवा में मनाई दीपावली..

हम साथ-साथ हैं! विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने गोवा में मनाई दीपावली..

इंडियन सुपर लीग मैच से इतर एक साथ विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा

टेस्‍ट के बाद वनडे सीरीज में भी न्‍यूजीलैंड पर टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले विराट कोहली ने दीपावली का पर्व, रविवार को बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा के साथ गोवा में इंडियन सुपर लीग मैच देखकर मनाया. फुटबॉल का यह मैच एफसी और दिल्‍ली डायनामोज के बीच खेला गया था.

एफसी गोवा टीम के सह मालिक (को-ऑनर) कोहली ने इस दौरान टीम की जर्सी पहन रखी थी जबकि अनुष्‍का ऑफ व्‍हाइट सलवार सूट में थीं. लंबे समय के बाद इन दोनों सेलिब्रिटीज को एक साथ देखा गया. बड़ी स्‍क्रीन पर जैसे ही इन दोनों का फोटो दिखा, प्रशंसकों ने ताली बजाकर इनका स्‍वागत किया.

हालांकि मैच में विराट की टीम को हार का सामना करना पड़ा. मैच को दिल्‍ली डायनामोज की टीम ने 2-0 से जीता. गौरतलब है कि विराट और अनुष्‍का के रिलेशनशिप में होने की खबरें मीडिया में सुर्खियों में रही हैं. बीच में इन दोनों के बीच अलगाव की खबरें भी चर्चा में रहीं. हालांकि विराट और अनुष्‍का, दोनों ने इस संबंध में मीडिया से दूरी बनाए रखी. इन दोनों ने न तो ऐसी किसी खबर की पुष्टि की और न ही खंडन. दीपावली के तुरंत बाद विराट इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज की तैयारियों में जुटेंगे. सीरीज का पहला टेस्‍ट मैच 9 नवंबर से राजकोट में खेला जाना है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com