IND vs SL: कुश्ती का अखाड़ा बन गया क्रिकेट स्टेडियम, फैन्स के बीच जमकर हुई हाथापाई, Viral video

Fans fight Viral video, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फैन्स एक दूसरे से हाथापाई करते हुए नजर आए हैं. वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

IND vs SL: कुश्ती का अखाड़ा बन गया क्रिकेट स्टेडियम, फैन्स के बीच जमकर हुई हाथापाई, Viral video

viral video, फैन्स आपस में भिड़े

IND vs SL Viral Video: भारत ने श्रीलंका को हराकर एशिया कप  (Asia Cup) के फाइनल में जगह बना ली है. बता दें कि भारत ने श्रीलंका को 41 रन से हराकर फाइनल में पहुंचने में सफलता पाई है. वहीं, भारत की जीत के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दर्शक दीर्घा में मौजूद फैन्स एक दूसरे के साथ हाथापाई करते हुए नजर आए हैं. सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियों में दो फैन  (Fan Fight Video) एक दूसरे के साथ बहसबाजी और हाथापाई करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि दोनों के बीच किस बात को लेकर बहस हुई है उसको लेकर अभी बात सामने नहीं आ पाई है. 

दूसरी ओर श्रीलंका के खिलाफ मैच में भारत के गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की और लंकन टीम को 172 रनों पर रोक दिया. भारत ने मैच में 213 रन बनाए थे. भारत के खिलाफ मैच में दुनिथ वेलालगे ने कमाल की गेंदबाजी की थी और 5 विकेट लेने में सफल रहे थे. 

यह भी पढ़ें:


"जीत और हार खेल का हिस्सा है, लेकिन...", पूर्व कप्तान आफरीदी ने पाकिस्तान टीम को लेकर कही बड़ी बात

20 साल के श्रीलंकाई स्पिनर ने मचाया बवाल, गिल, कोहली और रोहित को 'मिस्ट्री' गेंद से ऐसे किया आउट, Video

दुनिथ वेलालगे ने कहा, कोहली और रोहित का विकेट लेना था अहम
श्रीलंका के बाएं हाथ के स्पिनर डुनिथ वेलालगे ने कहा कि उन्हें विराट कोहली और रोहित शर्मा के बड़े विकेट लेकर बहुत खुशी मिली. वेलालगे ने 40 रन देकर पांच विकेट लिए जिससे श्रीलंका ने भारत को 213 रन पर समेट दिया था। भारत ने हालांकि श्रीलंका को 172 रन पर आउट करके 41 रन से जीत दर्ज की और एशिया कप के फाइनल में अपनी जगह पक्की की. वेलालगे ने कोहली और रोहित के अलावा हार्दिक पंड्या, शुभमन गिल और केएल राहुल के विकेट लिए.

वेलालगे ने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा, "मेरे लिए विराट कोहली नंबर एक बल्लेबाज हैं, मैं बहुत खुश हूं कि मैंने उन दोनों ( कोहली और रोहित) के बड़े विकेट लिए. मैंने अपने ‘बेसिक्स' और खुद पर भरोसा रखा". इस 20 वर्षीय गेंदबाज ने कहा कि उन्होंने भारत के अनुभवी बल्लेबाजों के सामने ‘ विकेट टु विकेट' गेंदबाजी करने का प्रयास किया.

उन्होंने कहा, "भारत ने बहुत अच्छी शुरुआत की थी और उसके बल्लेबाज क्रीज पर पांव जमा चुके थे, मैंने केवल विकेट टु विकेट गेंदबाजी करने पर ध्यान दिया। हमने तीन ओवरों में तीन विकेट हासिल करके भारत को दबाव में ला दिया था"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(भाषा के साथ)