Video: लाइव मैच में चढ़ गया 'कैप्टन कूल' का पारा, ये खिलाड़ी हुआ धोनी के गुस्से का शिकार

MS Dhoni Angry: धोनी को मैदान पर उनके कूल अंदाज़ के लिए 'कैप्टन कूल' कहा जाता है. लेकिन सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान गुस्से में दिखाई दिए. 

Video: लाइव मैच में चढ़ गया 'कैप्टन कूल' का पारा, ये खिलाड़ी हुआ धोनी के गुस्से का शिकार

नई दिल्ली:

MS Dhoni Angry: धोनी को मैदान पर उनके कूल बिहेवियर के लिए 'कैप्टन कूल' कहा जाता है. लेकिन सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान गुस्से में दिखाई दिए. आरसीबी जब 227 रनों के लक्ष्य को चेज़ कर रही थी तो 18वें ओवर में, वेन पार्नेल ने मथीशा पथिराना की गेंद पर शॉट खेला और सिंगल के लिए दौड़े, नॉन-स्ट्राइकर एंड पर, सुयश प्रभुदेसाई एक्टिव नहीं थे और मोईन अली के पास उन्हें रन आउट करने का शानदार मौका था. लेकिन मोईन गेंद को ठीक से क्लेक्ट नहीं कर पाए और जब तक उन्होंने थ्रो धोनी के पास फेंका, बल्लेबाज़ क्रीज के अंदर पहुंच चुका था, धोनी मोईन अली की इस फील्डिंग से काफी गुस्से में दिखाई दिए और उन्होंने इंग्लैंड के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी की ओर गुस्से में इशारा भी किया.

यहां देखें वीडियो:

बता दें कि डेवोन कॉनवे की 83 रनों की पारी के बाद तुषार देशपांडे और मथीशा पथिराना के धमाकेदार स्पैल ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को 8 रन की रोमांचक जीत दिला दी. सीएसके के लिए देशपांडे ने तीन जबकि पथिराना ने दो विकेट लेकर चेन्नई को आरसीबी पर अहम जीत दिलाई. आरसीबी के लिए ग्लेन मैक्सवेल ने 36 गेंदों में 76 रनों की पारी खेली, जबकि फाफ डु प्लेसिस ने 33 गेंदों में 62 रन बनाए. 227 के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए, RCB को शुरुआती झटके लगे क्योंकि उसने विराट कोहली और महिपाल लोमरोर के विकेट खो दिए. आकाश सिंह ने पहले ओवर में कोहली को आउट किया, जबकि तुषार देशपांडे ने दूसरे ओवर में लोमरोर को आउट किया.


तब ग्लेन मैक्सवेल और कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने आरसीबी की पारी को संभाला और मैक्सवेल व कप्तान डु प्लेसिस की धमाकेदार जोड़ी ने सिर्फ 48 गेंदों में 100 रन की साझेदारी कर डाली. कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने  9वें ओवर में 23 गेंदों में अर्धशतक लगाया, जबकि मैक्सवेल ने मैच के 10वें ओवर में 24 गेंदों में अर्द्धशतक बनाया, जिससे आरसीबी इस विशाल लक्ष्य का पीछा करने की स्थिति में दिख रही थी. इसके बाद महीश तीक्ष्णा ने आरसीबी को एक बड़ी सफलता दिलाई और खतरनाक दिखने वाले मैक्सवेल को 76 रन पर आउट कर दिया.इसके बाद मोईन अली की गेंद पर छक्का जड़ने के प्रयास में डु प्लेसिस भी 14वें ओवर में अपना विकेट गंवा बैठे. डु प्लेसिस 62 रन बनाकर आउट हुए. 

दाएं हाथ के बल्लेबाज दिनेश कार्तिक इसके बाद बल्लेबाज़ी करने आए और बड़े हिट्स लगाने लगे. हालाँकि, कार्तिक की पारी जल्द ही समाप्त हो गई और उन्हें तुषार देशपांडे ने 28 रन बनाकर आउट कर दिया. 18वें ओवर में, मथीशा पथिराना ने 12 रन पर शाहबाज़ अहमद का विकेट हासिल किया. इसके बाद वेन पार्नेल बल्लेबाजी के लिए आए लेकिन बल्लेबाज़ कुछ खास नहीं कर सके और उन्हें देशपांडे ने आउट कर दिया.

इसके बाद सुयश प्रभुदेसाई बल्लेबाजी करने आए और इस बल्लेबाज ने 19वें ओवर में शानदार छक्का लगाकर आरसीबी को कुछ उम्मीद दी. लेकिन आखिरी ओवर में, पथिराना ने अपने सही यॉर्कर के साथ 19 रनों का बचाव किया और प्रभुदेसाई का विकेट लेकर अपनी टीम को आरसीबी पर 8 रन से जीत दिलाई.

--- ये भी पढ़ें ---

* Video: शमी के खिलाफ 'करामाती' शॉट खेलना बटलर को पड़ा भारी, उड़ गया स्टंप, शमी ने दिया ये रिएक्शन
* सचिन ने आईपीएल का पहला मैच खेले बेटे अर्जुन के लिए लिखा भावुक संदेश, सभी पिताओं को दे रहा प्रेरणा

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com