VIDEO: गेंद नागिन सी बलखाती स्टंप में जा घुसी, शुभमन गिल अवाक दर्शक की तरह देखते रह गए

Australia vs India, Final: शुभमन गिल (Shubman Gill) को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा थी, सभी की निगाहें उन पर थीं, लेकिन उनका आउट होने का अंदाज दिग्गजों को हैरान कर गया

VIDEO: गेंद नागिन सी बलखाती स्टंप में जा घुसी, शुभमन गिल अवाक दर्शक की तरह देखते रह गए

WTC Final में वीरवार को शुभमन गिल बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ WTC final से पहले हाल ही में आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले शुभमन गिल (Shubhman Gill) चर्चा का केंद्र बने हुए थे. और दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया को 469 रनों पर समेटने के बाद युवा भारतीय बल्लेबाज कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ पारी की शुरुआत करने उतरे, तो सभी की निगाहें उन्हीं पर थीं. और आउट होने से पहले गिल ने 15 गेंदों पर 13 अच्छे रन भी बनाए. और जिस अंदाज में उन्होंने कंगारू कप्तान पैट कमिंस के खिलाफ मिडविकेट के ऊपर से चौका जड़ा, तो उससे उनके कॉन्फिडेंस को देखकर यही लगा कि वह बड़ी पारी खेलने जा रहे हैं, लेकिन करियर का आठवां टेस्ट खेल रहे स्कॉट बोलैंड ने ऐसी गेंद फेंकी कि शुभमन गिल बस देखते के देखते रह गए. और गेंद उनकी गिल्लियां बिखेर गयी.

मानो गिल गेंद खेलने से पहले ही इसे छोड़ने का मन बन चुके थे. बोलैंड ने गेंद को खासा स्टंप की दिशा में रखा. और जब यह टप्पा खाकर और अंदर की दिशा में आयी,तो साफ हो गया कि गिल को बिल्कुल भी नहीं पता था कि उनका ऑफ स्टंप कहा हैं. गेंद टप्पा खाने के बाद और तेजी से लहराती हुई अंदर की तरफ आयी. और शुभमन गिल लेफ्ट करने की कोशिश में डंडी खा गए.

गिल बोल्ड होने के बाद मुड़कर स्टंप की ओर अवाक से देखते रहे. उनका मानो मानो यही कह रहा था कि ये क्या हुआ..कैसे हुआ..क्यों हुआ...!! बहरहाल, इस बोल्ड ने उन्हें यह अच्छी तरह बता दिया होगा कि आईपीएल और टेस्ट क्रिकेट दो अलग बाते हैं. और यह भी उन्हें समझ में आ गया होगा कि आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाना टेस्ट मैच में बड़ी पारी खेलने की गारंटी नहीं है. बहरहाल, सोशल मीडिया से गिल को काफी कुछ सुनना पड़ रहा है. आप खुद देखिए. 


ये सब ताने तो झेलने ही पड़ेंगे

यह देखिए कैसे मजाक उड़ाया जा रहा है

--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* WTC Final: Shami की लहराती हुई गेंद ने उड़ाए Labuschagne के होश, हवा में कुछ ऐसे बिखर गई गिल्लियां, देखें Video
* WTC Final 2023: केएस भरत का सुपरमैन अवतार, वार्नर को पवेलियन भेजने के लिए ऐसे लगाई हवा में छलांग- Video