विज्ञापन
This Article is From Mar 21, 2016

बैटिंग ऑर्डर को लेकर इमरान से शिकायत करने वाले उमर को टीम से बाहर करें : रमीज राजा

बैटिंग ऑर्डर को लेकर इमरान से शिकायत करने वाले उमर को टीम से बाहर करें : रमीज राजा
उमर अकमल के रवैये से पाक टीम प्रबंधन बेहद नाराज है।
कराची: पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल कथित ने तौर पर पूर्व कप्तान इमरान खान से आग्रह किया था कि वह उन्हें बल्लेबाजी क्रम में उपर भेजने को लेकर टीम प्रबंधन से बात करें जिससे अधिकारी नाराज हैं। नाराज पूर्व कप्तान रमीज राजा चाहते हैं कि टीम प्रबंधन इस स्वार्थी रवैये के लिए उमर को अंतिम एकादश से बाहर कर दें।

रमीज ने जियो न्यूज चैनल से कहा, 'मैं उमर के बर्ताव से काफी नाराज हूं। वह जब भी किसी पूर्व महान खिलाड़ी से मिलता है जो अपने बल्लेबाजी क्रम में बदलाव की बात करता है। मेरा दिल कहता है कि इस बर्ताव के लिए उमर को अगले मैच से बाहर कर देना चाहिए।' इमरान खान भारत के खिलाफ विश्व टी20 के अहम मुकाबले से पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई के लिए उनसे मिले थे और उमर ने इस दौरान उनसे कहा कि वह कप्तान (शाहिद अफरीदी) से उन्हें बल्लेबाजी क्रम में उपर भेजने के लिए कहें।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के विश्वस्त सूत्रों ने बताया कि उस समय कोलकाता में मौजूद अध्यक्ष शहरयार खान उमर की इस हरकत से खुश नहीं हैं और कैमरे में कैद हुई इस घटना को लेकर उन्होंने टीम प्रबंधन से बात की है। रमीज ने हालांकि हौसलाअफजाई के लिए इमरान को आमंत्रित करने के फैसले का समर्थन किया है।

दबाव में बेहतर प्रदर्शन करना सीखना होगा : इमरान
वैसे मैच के बाद इमरान ने इस मामले को ठंडा करने की कोशिश की। उन्होंने कोलकाता में कहा, 'मैंने मैच से पहले अकमल से बात की थी। अब मैच खत्म हो गया है इसलिए आगे बढ़िए।' उन्होंने कहा, 'मैं हमेशा सर्वश्रेष्ठ संभव तरीके से पाकिस्तान टीम की मदद का प्रयास करता हूं। उन्हें सीखना होगा कि दबाव में कैसे खेला जाता है। खेल का एक हिस्सा दिमाग से जुड़ा होता है और दूसरा हिस्सा मैदान पर होता है। इसलिए खेलते हुए आपको इसे लागू करना होगा। आप सिर्फ हौसलाअफजाई करने वाली बातों से मैच नहीं जीत सकते। टीम को प्रदर्शन करना होगा और आप सिर्फ इसी तरीके से जीत सकते हो।'

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
बैटिंग ऑर्डर को लेकर इमरान से शिकायत करने वाले उमर को टीम से बाहर करें : रमीज राजा
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com