यह ख़बर 07 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

त्रिकोणीय शृंखला : बारिश बनी विलेन, इंडीज-श्रीलंका मुकाबला आज

खास बातें

  • वेस्टइंडीज और श्रीलंका की क्रिकेट टीमों के बीच रविवार को क्वींस पार्क ओवल मैदान पर खेला जा रहा त्रिकोणीय शृंखला का पांचवां मुकाबला सोमवार को पूरा हो सकेगा। बारिश के कारण रविवार को सिर्फ 19 ओवरों का खेल सम्भव हो सका।
पोर्ट ऑफ स्पेन:

वेस्टइंडीज और श्रीलंका की क्रिकेट टीमों के बीच रविवार को क्वींस पार्क ओवल मैदान पर खेला जा रहा त्रिकोणीय शृंखला का पांचवां मुकाबला सोमवार को पूरा हो सकेगा। बारिश के कारण रविवार को सिर्फ 19 ओवरों का खेल सम्भव हो सका।

खेल रोके जाने तक श्रीलंका ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 19 ओवरों में तीन विकेट पर 60 रन बनाए थे। कुमार संगकारा 11 और लाहिरू थिरिमान्ने 13 रनों पर खेल रहे थे। सोमवार को मैच वहीं से शुरू होगा, जहां रोका गया था।

श्रीलंका ने सलामी बल्लेबाज उपुल थरंगा (7), माहेला जयवर्धने (7) और दिनेश चांदीमल (2) के विकेट गंवाए हैं। दो विकेट केमर रोच को मिले हैं जबकि एक विकेट जेसन होल्डर ने लिया है।

तीन टीमों की तालिका में वेस्टइंडीज की टीम दो जीत और एक हार के साथ पहले क्रम पर है जबकि बेहतर रन रेट के आधार पर श्रीलंकाई टीम दूसरे क्रम पर है। श्रीलंका और भारत के दो मैचों से पांच-पांच अंक हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ड्वेन ब्रावो की गैरमौजूदगी में कीरन पोलार्ड वेस्टइंडीज की कमान सम्भाल रहे हैं। ब्रावो एक मैच के निलम्बन के कारण इस मैच में नहीं खेल पा रहे हैं। भारत के साथ शुक्रवार को हुए मुकाबले के दौरान ब्रावो को इस शृंखला में दूसरी बार धीमी ओवर गति के लिए दोषी पाया गया था।