Video: तिलक वर्मा ने अर्धशतक जमाने के बाद खास तरह से मनाया था जश्न, क्रिकेटर ने बताया इसका कारण

Tilak Varma Sharma special celebration viral, अपना पहला अर्धशतक जमाने के बाद तिलक वर्मा ने खास अंदाज में इसका जश्न मनाया था. अब खुद क्रिकेटर ने अपने खास तरह के जश्न को लेकर बात की है और बताया कि ऐसा जश्न उन्होने किसके लिए मनाया है.

Video: तिलक वर्मा ने अर्धशतक जमाने के बाद खास तरह से मनाया था जश्न, क्रिकेटर ने बताया इसका कारण

तिलक वर्मा ने अर्धशतक जमाने के बाद क्यों बनाया था ऐसा जश्न

Tilak Varma special celebration: वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी-20 (WI vs IND 2nd T20I) में भारत को हार का सामना करना पड़ा. लगातार दोनों मैच भारत हार चुका है. अब सीरीज में भारतीय टीम  (Indian Criket Team) वेस्टइंडीज से 2-0 से पिछड़ गई है. बता दें कि भले ही भारत को हार  का सामना करना पड़ा है लेकिन मैच में भारत के युवा क्रिकेटर तिलक वर्मा ने शानदार 41 गेंद पर 51 रन की पारी खेली, तिलक का यह पहला टी-20 इंटरनेशनल अर्धशतक है. अपनी पारी में तिलक ने 5 चौके और 1 छक्का लगाने में सफलता पाई. 

दरअसल, जब तिलक ने अपना अर्धशतक जमाया था तो उन्होंने इसका जश्न एक अलग अंदाज में मनाया था. इसको लेकर क्रिकेटर ने खुलासा किया है.  बीसीसीआई द्वारा जारी वीडियो में तिलक ने अपने इस सेलिब्रेशन को लेकर बात की और कहा कि, यह सेलिब्रेशन मैंने रोहित शर्मा की बेटी समायरा के लिए किया था. 

तिलक ने कहा कि, "मैंने ऐसा सेलिब्रेशन रोहित भाई की बेटी ते लिए था. हमारा रिलेशन काफी कमाल का है. मैंने सैनी से कहा था कि, जब भी मै इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक या अर्धशतक जमाऊंगा तो मैं ऐसे ही सेलिब्रेट करूंगा , हम जब साथ होते हैं तो ऐसे ही खेलते हैं."


बता दें कि अपना पहला T20I अर्धशतक जमाने के बाद तिलक वर्मा ने कहा कि, "रोहित शर्मा भैया हमेशा मेरे सपोर्ट सिस्टम रहे हैं.. वो हमेशा मेरा समर्थन करते हैं और उन्होंने मेरा बहुत समर्थन किया है. वो मुझसे हमेशा कहते थे कि खेल का आनंद लो..वह हमेशा मुझसे खेल के बारे में और अंतरराष्ट्रीय एवं उच्चतम स्तर पर कैसे खेलें, इस बारे में बात करते हैं।.. रोहित भैया मुझे हमेशा प्रेरित करते हैं." इसके अलावा तिलक ने रोहित के अलावा सुरेश रैना को अपना आदर्श माना है.

--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* WI vs IND: दूसरे टी-20 में भी मिली हार से भड़के हार्दिक पंड्या, इनको बताया मैच का 'विलेन'
* सरफराज खान ने कश्मीर गर्ल से किया निकाह, सुंदरता में देती हैं बॉलीवुड हीरोइनों को टक्कर, तस्वीरें हुई वायरल