विज्ञापन

"बारिश की वजह से नहीं...", वसीम जाफर ने बताया, T20 वर्ल्ड कप में क्यों हुआ पाकिस्तान की टीम का ऐसा बुरा हाल

Pakistan Team out from T20 World Cup 2024: पाकिस्तान की टीम इस बार टी-20 वर्ल्ड कप के सुपर 8 राउंड में नहीं पहुंच पाई है. जिसके कारण पाकिस्तानी फैन्स और पूर्व दिग्गज हताश हैं.

"बारिश की वजह से नहीं...", वसीम जाफर ने बताया, T20 वर्ल्ड कप में क्यों हुआ पाकिस्तान की टीम का ऐसा बुरा हाल
T20 World Cup 2024:

Pakistan Team in T20 World Cup 2024: T20 वर्ल्ड कप 2024 के (T20 World Cup 2024) दूसरे राउंड में पाकिस्तान की टीम नहीं जा सकी. यूएसए और आयरलैंड के बीच मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया जिसके कारण पाकिस्तान का सफर टी-20 वर्ल्ड कप में समाप्त हो गया. बारिश के कारण मैच रद्द होने के कारण मैच रद्द होने के कारण पाकिस्तान सुपर 8 की रेस से बाहर हो गया. लोगों का मानना  है कि बारिश ने पाकिस्तान का खेल बिगाड़ा लेकिन भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer on Pakistan Team) ने पाकिस्तान के इस तरह से बाहर होने को लेकर रिएक्ट किया है और बताया है कि बारिश की वजह से नहीं बल्कि USA से मिली हार की वजह से पाकिस्तान को टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर होना पड़ा है. 

ये भी पढ़े-  फिल साल्ट ने रचा इतिहास, इंटरनेशनल क्रिकेट में ऐसा करने वाले इकलौते खिलाड़ी बने, विश्व क्रिकेट भी चौंका

वसीम ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट शेयर किया और लिखा, ""आम धारणा यही है कि, पाकिस्तान इसलिए बाहर नहीं हुआ क्योंकि अमेरिका बनाम आयरलैंड का मैच बारिश के कारण रद्द हो गया..लेकिन वे इसलिए बाहर हुए क्योंकि पाकिस्तान अमेरिका से हार गया  था. "
 

बता दें कि  पाकिस्तान रविवार को न्यूयॉर्क में भारत के खिलाफ जीत के लिए 120 रन का लक्ष्य हासिल करने में नाकाम रहा था. इससे पहले, डलास में अपने शुरुआती मैच में उसे अमेरिका से सुपर ओवर में करारी हार का सामना करना पड़ा था.

अमेरिका ने लगभग टी20 विश्व कप के अपने पहले मैच में लगभग 200 रनों का पीछा करते हुए कनाडा पर शानदार जीत दर्ज की थी। उसने टी20 विश्व कप के सबसे बड़े उलटफेरों में से एक में पिछले साल के उपविजेता पाकिस्तान को झटका दिया और फिर खिताब के प्रबल दावेदार भारत को कड़ी टक्कर दी.

टीम ने इससे पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में बांग्लादेश को शिकस्त दी थी. फोर्ट लाउडरहिल फ्लोरिडा का हिस्सा है जो उष्णकटिबंधीय तूफान की चपेट में है। पिछले कुछ दिनों ने यहां लगातार बारिश हो रही है ऐसे में शुक्रवार को मैच होने पर पहले से ही संदेह था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Watch:"मुझसे इस दौरे के दौरान मत मिलो क्योंकि...", युवी ने बॉलीवुड हिरोइन को लेकर किया बड़ा खुलासा, फैंस लगा रहे अनुमान
"बारिश की वजह से नहीं...", वसीम जाफर ने बताया, T20 वर्ल्ड कप में क्यों हुआ पाकिस्तान की टीम का ऐसा बुरा हाल
"In Australia, England, South Africa..." Former cricketer Manoj Tiwary gave statement on Akash Deep's bowling
Next Article
"वह ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका में..." आकाश दीप की गेंदबाजी को लेकर पूर्व क्रिकेट ने दिया बड़ा बयान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com