विज्ञापन
Story ProgressBack

पाकिस्तान के T20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर पाकिस्तान के 'विराट कोहली' के रिएक्शन ने मचाई खलबली

Pakistan out of T20 World Cup: बता दें  कि टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को यूएसए और भारत से हार का सामना करना पड़ा. हालांकि कनाडा के खिलाफ पाकिस्तान की टीम को जीत मिली लेकिन ग्रुप ए से भारत औऱ यूएसए की टीम सुपर 8 में क्वालीफाई करने में सफल हो गई. 

Read Time: 3 mins
पाकिस्तान के T20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर पाकिस्तान के 'विराट कोहली' के रिएक्शन ने मचाई खलबली
Ahmed Shehzad on Team Pakistan

Pakistan Team Exit in Super 8: पाकिस्तान की टीम टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) के ग्रुप स्टेज से बाहर हो गई है. यूएसए और आय़रलैंड (USA vs IRE)  के बीच मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया जिसके कारण अमेरिका की टीम सुपर 8 मे पहुंच गई. वहीं, पाकिस्तान की टीम को एक मैच और खेलना है लेकिन प्वाइंट्स के आधार पर अमेरिका की टीम सुपर 8 में पहुंचने में सफल हो गई है. पाकिस्ताान के टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर फैन्स और पाकिस्तानी दिग्गज काफी आहत हैं. पाकिस्तान के विराट कोहली यानी अहमद शहजाद (Pakistan's Virat Kohli  Ahmed Shehzad) ने भी इसपर रिएक्ट किया है. शहजाद ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट शेयर कर अपनी राय रखी है.  

ये भी पढ़े-  फिल साल्ट ने रचा इतिहास, इंटरनेशनल क्रिकेट में ऐसा करने वाले इकलौते खिलाड़ी बने, विश्व क्रिकेट भी चौंका

शहजाद ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "डिजर्विंग टीम सुपर 8 राउंड में पहुंच गई है. यदि आप किसी को हराने के लिए आयरलैंड पर निर्भर हैं, तो आप वास्तव में क्वालीफाई करने के लायक नहीं हैं. ऐसा मत सोचिए कि "कुदरत का निज़ाम" भी उन लोगों के लिए काम करता है जो योग्य नहीं हैं या सुधार करने के लिए तैयार नहीं हैं. अब सभी की निगाहें पीसीबी चेयरमैन पर हैं."

शहजाद  ने अपने पोस्ट में पीसीबी चेयरमैन पर भी निशाना साधा है. बता दें  कि टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को यूएसए और भारत से हार का सामना करना पड़ा. हालांकि कनाडा के खिलाफ पाकिस्तान की टीम को जीत मिली लेकिन ग्रुप ए से भारत औऱ यूएसए की टीम सुपर 8 में क्वालीफाई करने में सफल हो गई. 

भारत ने अपने तीनों मैच जीते तो वहीं, USA की टीम 4 में से 2 मैच जीतने में सफल रही और एक में उसे हार का सामना करना पड़ा. एक मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया. यूएसए की टीम 5 प्वाइंट्स के साथ सुपर 8 में क्वालीफाई करने में सफल हो गई . वहीं, दूसरी ओर भारत के पास 6 अंक हैं. भारतीय टीम लीग मैच में अपना आखिरी मैच 15 जून को कनाडा के खिलाफ खेलने वाली है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Ind vs Zim: मुकाबला बहुत ही कड़ा था, लेकिन इस वजह से सभी को पछाड़ प्लेयर ऑफ द सीरीज बन गए वॉशिंगटन सुंदर
पाकिस्तान के T20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर पाकिस्तान के 'विराट कोहली' के रिएक्शन ने मचाई खलबली
Jai Shah gave big statement on Rohit Sharma captaincy Champions Trophy 2025 WTC Final 2025 Rohit future ICC BCCI Watch Video
Next Article
बारबाडोस में 'झंडा' गाड़ने के बाद जय शाह ने पाकिस्तान में 'तिरंगा' फहराने का बनाया प्लान, रोहित को मिली फिर बड़ी जिम्मेदारी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;