विज्ञापन

पाकिस्तान के T20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर पाकिस्तान के 'विराट कोहली' के रिएक्शन ने मचाई खलबली

Pakistan out of T20 World Cup: बता दें  कि टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को यूएसए और भारत से हार का सामना करना पड़ा. हालांकि कनाडा के खिलाफ पाकिस्तान की टीम को जीत मिली लेकिन ग्रुप ए से भारत औऱ यूएसए की टीम सुपर 8 में क्वालीफाई करने में सफल हो गई. 

पाकिस्तान के T20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर पाकिस्तान के 'विराट कोहली' के रिएक्शन ने मचाई खलबली
Ahmed Shehzad on Team Pakistan

Pakistan Team Exit in Super 8: पाकिस्तान की टीम टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) के ग्रुप स्टेज से बाहर हो गई है. यूएसए और आय़रलैंड (USA vs IRE)  के बीच मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया जिसके कारण अमेरिका की टीम सुपर 8 मे पहुंच गई. वहीं, पाकिस्तान की टीम को एक मैच और खेलना है लेकिन प्वाइंट्स के आधार पर अमेरिका की टीम सुपर 8 में पहुंचने में सफल हो गई है. पाकिस्ताान के टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर फैन्स और पाकिस्तानी दिग्गज काफी आहत हैं. पाकिस्तान के विराट कोहली यानी अहमद शहजाद (Pakistan's Virat Kohli  Ahmed Shehzad) ने भी इसपर रिएक्ट किया है. शहजाद ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट शेयर कर अपनी राय रखी है.  

ये भी पढ़े-  फिल साल्ट ने रचा इतिहास, इंटरनेशनल क्रिकेट में ऐसा करने वाले इकलौते खिलाड़ी बने, विश्व क्रिकेट भी चौंका

शहजाद ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "डिजर्विंग टीम सुपर 8 राउंड में पहुंच गई है. यदि आप किसी को हराने के लिए आयरलैंड पर निर्भर हैं, तो आप वास्तव में क्वालीफाई करने के लायक नहीं हैं. ऐसा मत सोचिए कि "कुदरत का निज़ाम" भी उन लोगों के लिए काम करता है जो योग्य नहीं हैं या सुधार करने के लिए तैयार नहीं हैं. अब सभी की निगाहें पीसीबी चेयरमैन पर हैं."

शहजाद  ने अपने पोस्ट में पीसीबी चेयरमैन पर भी निशाना साधा है. बता दें  कि टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को यूएसए और भारत से हार का सामना करना पड़ा. हालांकि कनाडा के खिलाफ पाकिस्तान की टीम को जीत मिली लेकिन ग्रुप ए से भारत औऱ यूएसए की टीम सुपर 8 में क्वालीफाई करने में सफल हो गई. 

भारत ने अपने तीनों मैच जीते तो वहीं, USA की टीम 4 में से 2 मैच जीतने में सफल रही और एक में उसे हार का सामना करना पड़ा. एक मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया. यूएसए की टीम 5 प्वाइंट्स के साथ सुपर 8 में क्वालीफाई करने में सफल हो गई . वहीं, दूसरी ओर भारत के पास 6 अंक हैं. भारतीय टीम लीग मैच में अपना आखिरी मैच 15 जून को कनाडा के खिलाफ खेलने वाली है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Report: राजस्थान के टॉप 3 खिलाड़ी हुए पक्के, संजू सैमसन सहित तीनों को मिलेगी इतनी सालाना फीस
पाकिस्तान के T20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर पाकिस्तान के 'विराट कोहली' के रिएक्शन ने मचाई खलबली
Virat Kohli: Virat Kohli Fourt Indian to 9000 Test Runs, Sachin Tendulkar, Rahul Dravid, Sunil Gavaskar Top the List
Next Article
Virat Kohli: शतक से चूके विराट कोहली का ऐतिहासिक कारनामा, ऐसा करने वाले चौथे भारतीय
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com