विज्ञापन
Story ProgressBack

VIDEO: बीच मैदान में ही लड़ पड़े 2 स्टार क्रिकेटर, ICC ने शेयर किया हाई वोल्टेज ड्रामा का वीडियो

Bangladesh vs Nepal, T20 World Cup 2024: बांग्लादेश बनाम नेपाल मैच के दौरान नेपाल के कप्तान रोहित पौडेल और विपक्षी टीम के तेज गेंदबाज तंजीम हसन साकिब के बीच मैदान में नोकझोंक देखी गई.

Read Time: 2 mins
VIDEO: बीच मैदान में ही लड़ पड़े 2 स्टार क्रिकेटर, ICC ने शेयर किया हाई वोल्टेज ड्रामा का वीडियो
Tanzim Hasan Sakib and Rohit Paudel

Bangladesh vs Nepal, T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 37वां मुकाबला 16 जून को बांग्लादेश और नेपाल के बीच खेला गया. यहां लो स्कोरिंग मैच में बांग्लादेशी टीम को 21 रन से जीत मिली. मैच के दौरान दोनों टीमें जीत के लिए जद्दोजहद करनी हुई नजर आईं. इस बीच नेपाल के कप्तान रोहित पौडेल और विपक्षी टीम के तेज गेंदबाज तंजीम हसन साकिब के बीच मैदान में नोकझोंक भी देखी गई. इस दौरान का एक वीडियो आईसीसी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. इस वीडियो में दोनों खिलाड़ियों को बीच मैदान में एक दूसरे से गुस्से भरे लहजे में बात करते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, बात ज्यादा बढ़ती उससे पहले मैदानी अंपायरों ने हस्तक्षेप करते हुए मामले को सुलझा दिया. जिसके बाद दोनों खिलाड़ी अपने-अपने रास्ते चले गए.

तंजीम हसन साकिब की कहर बरपाती गेंदबाजी 

इससे पहले नेपाल के खिलाफ क्रिकेट प्रेमियों को तंजीम हसन साकिब की कहर बरपाती गेंदबाजी देखने को मिली. उन्होंने अपनी टीम के लिए इस मैच में कुल 4 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच 1.80 की इकोनॉमी से महज 7 रन खर्च खर्च करते हुए सर्वाधिक 4 विकेट चटकाए. उनके शिकार कुशल भर्तेल, अनिल साह, कैप्टन रोहित पौडेल और संदीप जोरा बने. नेपाल के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी के लिए तंजीम को 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया.

रोहित पौडेल अपनी टीम के लिए रहे फ्लॉप 

वहीं बात करें विपक्षी टीम के कप्तान रोहित पौडेल के बारे में तो वह अपनी टीम के लिए इस मैच में तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी के लिए उतरे. इस बीच 6 गेंद में महज 1 रन बनाकर आउट हुए. तंजीम की गेंद पर उनका शानदार कैच रिशद हुसैन ने पकड़ा.

यह भी पढ़ें- नेपाली स्पिनर ने रच दिया इतिहास, बनाया गजब का रिकॉर्ड, बन गया दुनिया का दूसरा खिलाड़ी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IND vs ENG Semifinal: इंग्लैंड के खिलाफ T20 वर्ल्ड कप में ऐसा है टीम इंडिया का रिकॉर्ड, पिछली हार का बदला लेना चाहेगी रोहित एंड कंपनी
VIDEO: बीच मैदान में ही लड़ पड़े 2 स्टार क्रिकेटर, ICC ने शेयर किया हाई वोल्टेज ड्रामा का वीडियो
Not Gautam Gambhir, Team India likely to travel Zimbabwe with VVS Laxman and his support staff
Next Article
टी20 विश्व कप के बाद गौतम गंभीर नहीं बल्कि इस दिग्गज के साथ जिम्बाब्वे दौरे पर जाएगी भारतीय टीम- रिपोर्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;