IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ अहम मैच से पहले हार्दिक पंड्या ने गेंदबाजी शुरू की, फैन्स बोले- अब आएगा मजा

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारत को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. पाकिस्तान से मिली हार के बाद भारतीय प्लेइंग इलेवन (India Playing XI) को लेकर काफी चर्चा हो रहे हैं.

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ अहम मैच से पहले हार्दिक पंड्या ने गेंदबाजी शुरू की, फैन्स बोले- अब आएगा मजा

हार्दिक पंड्या ने शुरू की गेंदबाजी

खास बातें

  • हार्दिक पंड्या ने नेट पर शुरू की गेंदबाजी
  • भारत और न्यूजीलैंड के बीच 31 अक्टूबर को मुकाबला
  • पाकिस्तान से भारत को मिली है पहले मैच में हार

T20 World Cup: पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारत को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. पाकिस्तान से मिली हार के बाद भारतीय प्लेइंग इलेवन (India Playing XI) को लेकर काफी चर्चा हो रहे हैं. कई क्रिकेट पंडित और फैन्स का मानना है कि भारतीय प्लेइंग इलेवन के चुनाव में गलती हुई, खासकर जब हार्दिक (Hardik Pandya) गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं तो उनकी जगह किसी प्योर बल्लेबाज या फिर गेंदबाज को शामिल किया जा सकता था. इसके अलावा शार्दुल को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया. उसे लेकर भी फैन्स और क्रिकेट पंडितों के बीच बहस हुई. अब दूसरी ओर भारत को 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ अहम मुकाबला खेलना हा. उस मुकाबले से पहले हार्दिक पंड्या ने नेट पर गेंदबाजी करनी शुरू कर दी है. न्यूज एजंसी ANI की रिपोर्ट के अनुसार हार्दिक नेट पर गेंदबाजी कर रहे हैं और वो अब पूरी तरह से फिट हैं. बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान हार्दिक के कंधे पर चोट लगी थी, उन्हें स्कैन  के लिए ले जाया गया था. 

नामिबिया के गेंदबाज ने किया अजूबा, ICC ने कहा- T20 World कप इतिहास का सबसे सनसनीखेज पहला ओवर..'

चोटिल होने के कारण संभावना बन गई थी कि हार्दिक अगले मैच में फिट हुए और खेले भी तो गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे, लेकिन ताजा अपडेट ये है कि अब हार्दिक गेंदबाजी कर रहे हैं.  बुधवार को हार्दिक ने स्ट्रेंथ एंव कंडिशनिंग कोच सोहुम देसाई और फिजियो नीतिन पटेल के मार्गदर्शन में ‘फिटनेस ड्रिल' की.


इसके बाद उन्होंने नेट पर भुवनेश्वर कुमार और शारदुल ठाकुर को करीब 20 मिनट तक गेंदबाजी की. भारतीय मुख्य कोच रवि शास्त्री और मेंटोर महेंद्र सिंह धोनी भी हार्दिक को अभ्यास करते देख रहे थे. हार्दिक ने गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ से थ्रोडाउन का सामना किया.

T20 World Cup: 'डीविलियर्स' की तरह शॉट मारना चाहता था बांग्लादेशी बल्लेबाज, इंग्लैंड गेंदबाज की छूटी हंसी- Video

पाकिस्तान के खिलाफ हार्दिक पूरी तरह से बल्लेबाज के तौर पर खेले थे लेकिन आठ गेंद में महज 11 रन बनाकर उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सके. फिटनेस चिंताओं के कारण टी20 वर्ल्ड कप के लिये चुनी गयी टीम में हार्दिक को शामिल किये जाने के बाद काफी आलोचना हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  ​IPL 2021: अगले साल से IPL में 2 नई टीमें, नए खिलाड़ियों को मिलेगा मौका