विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 09, 2020

सुनील शेट्टी ने वर्ल्डकप के लिए चुनी अपनी पसंद की भारतीय टीम, रिषभ पंत-केएल राहुल में से इसे दी जगह..

बॉलीवुड अन्ना सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने वर्ल्डकप के लिए अपने पसंद की भारतीय टीम चुनी है, जिसमें विकेटकीपर के तौर पर उनकी पसंद धोनी हैं.

Read Time: 20 mins
सुनील शेट्टी ने वर्ल्डकप के लिए चुनी अपनी पसंद की भारतीय टीम, रिषभ पंत-केएल राहुल में से इसे दी जगह..
सुनील शेट्टी ने टी-20 वर्ल्डकप के लिए चुनी भारतीय टीम

बॉलीवुड अन्ना सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने वर्ल्डकप के लिए अपने पसंद की भारतीय टीम चुनी है. बता दें कि सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) खेल में भी खासा रूची रखते हैं. क्रिकेट को लेकर भी वो कई ट्वीट करते रहते हैं. ऐसे में आकाश चोपड़ा के साथ लाइव चैट के दौरान सुनील शेट्टी ने भारत के उन खिलाड़ियों का चयन किया है जिन्हें टी-20 वर्ल्डकप में खेलते हुए वह देखना चाहते हैं. बॉलीवुड के अन्ना ने धोनी (Dhoni) को टी-20 वर्ल्डकप में खेलने की वकालत की और अपनी टीम में बतौर विकेटकीपर चुना है. वहीं, रिषभ पंत (Rishabh Pant) को सुनील शेट्टी ने अपनी पसंद की टीम में जगह नहीं दी है. इसके अलावा ऑलराउंडर के तौर पर उन्होंने विजय शंकर, हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और रविंद्र जडेजा को टीम में शामिल किया है.

Advertisement

वहीं, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार के साथ - साथ जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण का जिम्मा सौंपा है. इसके अलावा स्पिनर के तौर पर बॉलीवुड एक्‍टर ने युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव को अपने पसंद की टीम में जगह दी है. बता दें कि बॉलीवुड एक्‍टर सुनील शेट्टी ने पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) के साथ चैट शो के दौरान भारत की वर्ल्डकप टीम को लेकर अपनी राय दी है. बॉलीवुड एक्टर ने रिषभ पंत को लेकर भी बयान दिया औऱ कहा कि वह एक बेहतरीन खिलाड़ी है लेकिन उसे और फिट होने की जरूरत है. पंत को कम के सम 4 से 5 किलो वजह घटाने की जरूरत है. 

Advertisement

सुनील शेट्टी के द्वारा चुनी गई भारतीय टीम वर्ल्डकप के लिए 
रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, एमएस धोनी, हार्दिक पांड्या, विजय शंकर, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार.

Advertisement

गौतरलब है कि सुनील शेट्टी की बेटी अथिया और क्रिकेटर केएल राहुल के बीच अफेयर की खबर जोर पकड़ रही है. कुछ दिन पहले केएल राहुल के बर्थडे पर अथिया ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद से दोनों के रिलेशनशिप पर काफी चर्चाएं हुई थी. कोरोनावायरस के कारण टी-20 वर्ल्डकप को लेकर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया की धरती पर अक्टूबर में टी-20 वर्ल्डकप खेला जाना है.

Advertisement

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. देश में जारी लॉकडाउन (COVID-19 Lockdown) के बावजूद संक्रमितों का आंकड़ा 59 हजार पार कर गया है. भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या 59,662 हो गई है. बीते 24 घंटे में कोरोना के 3320 मामले दर्ज किए गए हैं, जबकि 95 मरीजों की मौत हुई है. अब तक कुल 17,847 लोग इससे ठीक भी हो चुके हैं. हालांकि रिकवरी रेट की बात की जाए तो बीते 24 घंटे में 29.91 फीसदी रिकवरी रेट है. देश में कोरोनावायरस से अबतक 1,981 लोगों की मौत हो चुकी है.

Advertisement

VIDEO: विराट ने अपने करियर को लेकर कुछ दिन पहले बड़ा बयान दिया था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
गंभीर के जिस फैसले का मजाक बना रही थी दुनिया, उसी ने बदला गेम, KKR को बना दिया चैंपियन
सुनील शेट्टी ने वर्ल्डकप के लिए चुनी अपनी पसंद की भारतीय टीम, रिषभ पंत-केएल राहुल में से इसे दी जगह..
KKR vs SRH Qualifier 1, IPL 2024 Playing 11 Prediction: Kolkata Knight Riders vs Sunrisers Hyderabad predicted playing XI, fantasy team, squads
Next Article
KKR vs SRH IPL 2024: क्वालीफ़ायर 1 में कौन से खिलाड़ियों को लेकर मैदान पर उतरेंगे कोलकाता और हैदराबाद, ऐसा बन रहा प्लेइंग XI का समीकऱण
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;