विज्ञापन

''चाहे मैं नई गेंद से'', स्टीव स्मिथ ने जसप्रीत बुमराह को लेकर जो कहा है, उसे हर किसी को जानना चाहिए

Steve Smith Big Statement: स्टीव स्मिथ ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले जसप्रीत बुमराह की सराहना की है और उन्हें सभी प्रारूपों का सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज बताया है.

''चाहे मैं नई गेंद से'', स्टीव स्मिथ ने जसप्रीत बुमराह को लेकर जो कहा है, उसे हर किसी को जानना चाहिए
स्टीव स्मिथ ने जसप्रीत बुमराह को लेकर दिया बड़ा बयान

Steve Smith Big Statement: अनुभवी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने बोर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले जसप्रीत बुमराह की सराहना की और उन्हें सभी प्रारूपों में सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज बताया. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच टेस्ट मैच की श्रृंखला 22 नवंबर से पर्थ में शुरू होगी. भारत ने ऑस्ट्रेलिया में पिछली दो श्रृंखला जीती हैं. अगर भारत को लगातार तीसरी टेस्ट श्रृंखला जीतनी है तो ऑस्ट्रेलिया में बुमराह के असाधारण कौशल पर काफी कुछ निर्भर करेगा.

स्मिथ ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, ‘‘वह एक बेहतरीन गेंदबाज हैं, चाहे मैं नई गेंद से, थोड़ी पुरानी गेंद से या पुरानी गेंद से उनका सामना करूं. उनके पास सभी तरह का शानदार कौशल है. वह एक बेहतरीन गेंदबाज हैं, तीनों प्रारूपों में सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज हैं.''

पैंतीस वर्षीय स्मिथ पिछली कुछ श्रृंखला से ऑस्ट्रेलिया के लिए पारी का आगाज कर रहे हैं और उनके भारत के खिलाफ भी ऐसा ही करने की उम्मीद है.

ऑस्ट्रेलिया के लिए 109 टेस्ट खेल चुके स्मिथ के इस बहुप्रतीक्षित श्रृंखला के दौरान 10 हजार टेस्ट रन का आंकड़ा पार करने की उम्मीद है. उन्होंने अब तक 9685 रन बनाए हैं.

दूसरी ओर बुमराह ने जनवरी 2018 में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने के बाद से शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने 37 मैचों में 20.51 की औसत से 164 विकेट लिए हैं.

यह भी पढ़ें- विराट के पास 3 तो अश्विन के सामने 2 रिकॉर्ड, दिग्गजों की लिस्ट में शामिल होंगे जडेजा, दूसरे टेस्ट में होगी रिकॉर्ड की भरमार
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
विराट के पास 3 तो अश्विन के सामने 2 रिकॉर्ड, दिग्गजों की लिस्ट में शामिल होंगे जडेजा, दूसरे टेस्ट में होगी रिकॉर्ड की भरमार
''चाहे मैं नई गेंद से'', स्टीव स्मिथ ने जसप्रीत बुमराह को लेकर जो कहा है, उसे हर किसी को जानना चाहिए
PCB should learn from BCCI Kamran Akmal slams Pakistan cricket for lack of professionalism
Next Article
IND vs PAK: "BCCI से कुछ...", कामरान अकमल ने पाकिस्तान क्रिकेट को लेकर कही ऐसी बात की मच गया बवाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com