बैन हटने के बाद BCCI के रवैये से श्रीसंत नाराज, कहा 'मैं भीख नहीं, आजीविका वापस मांग रहा हूं'

एस. श्रीसंत पर लगा आजीवन प्रतिबंध हटाने के खिलाफ अपील करने के बीसीसीआई के फैसले के बावजूद केरल का यह तेज गेंदबाज प्रतिस्‍पर्धी क्रिकेट में वापसी को लेकर निश्चिंत है.

बैन हटने के बाद BCCI के रवैये से श्रीसंत नाराज, कहा 'मैं भीख नहीं, आजीविका वापस मांग रहा हूं'

श्रीसंत ने टीम इंडिया की ओर से 27 टेस्‍ट, 53 वनडे और 10 टी20 मैच खेले हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  • केरल हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ अपील करेगा बोर्ड
  • इस तेज गेंदबाज को तुरंत वापसी नहीं करने देना चाहता
  • श्रीसंत ने ट्वीट किया, 'तुम लोग भगवान से ऊपर नहीं हो'
नई दिल्ली:

एस. श्रीसंत पर लगा आजीवन प्रतिबंध हटाने के खिलाफ अपील करने के भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के फैसले के बावजूद केरल का यह तेज गेंदबाज प्रतिस्‍पर्धी क्रिकेट में वापसी को लेकर निश्चिंत है. श्रीसंत ने उम्‍मीद जताई कि वे जल्‍द ही क्रिकेट में वापसी करेंगे. इस बीच, बीसीसीआई ने 34 साल के इस तेज गेंदबाज के ऊपर लगा आजीवन प्रतिबंध हटाने के खिलाफ केरल हाईकोर्ट की खंडपीठ में अपील करने करने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ें :  श्रीसंत के ऊपर से स्पाट फिक्सिंग के दाग धुले, जानें क्या है अगला प्लान

इस पर नाराज श्रीसंत ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, ‘@बीसीसीआई मैं भीख नहीं मांग रहा, मैं अपनी आजीविका वापस मांग रहा हूं. यह मेरा अधिकार है. तुम लोग भगवान से ऊपर नहीं हो. मैं फिर खेलूंगा.’’ उन्होंने कहा, ‘@बीसीसीआई यह आप किसी के साथ सबसे बदतर चीज कर सकते हो और वह भी उसके प्रति जो एक बार नहीं बल्कि बार बार निर्दोष साबित हुआ हो. नहीं पता कि आप ऐसा क्यों कर रहे हो.’


गौरतलब है कि बीसीसीआई ने 2013 आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में कथित भूमिका के लिए श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध लगाया था. केरल हाईकोर्ट की एकल पीठ ने हालांकि पिछले सोमवार को आदेश देते हुए केरल के इस तेज गेंदबाज पर लगा प्रतिबंध हटा दिया था. हाईकोर्ट ने श्रीसंत पर लगा लाइफ बैन भले ही हटा दिया हो लेकिन बीसीसीआई अपने इस रवैये पर अडिग है कि वह इस तेज गेंदबाज को तुरंत वापसी नहीं करने देगा.

वीडियो : सियासत की पिच पर श्रीसंत का शॉट हिट होगा या होंगे हिटविकेट


श्रीसंत ने टीम इंडिया की ओर से 27 टेस्‍ट, 53 वनडे और 10 टी20 मैच खेले हैं. टेस्‍ट क्रिकेट में  87, वनडे में 75 और टी20 में सात विकेट उनके नाम पर दर्ज हैं. केरल के इस तेज गेंदबाज ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच, टेस्‍ट के रूप में अगस्‍त 2011 में इंग्‍लैंड के खिलाफ ओवल में खेला था. श्रीसंत 2007 में टी20 वर्ल्‍डकप और 2011 में वर्ल्‍डकप जीती भारतीय टीम के सदस्‍य रह चुके हैं. (इनपुट : एजेंसी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com