विज्ञापन
Story ProgressBack

"15 साल लग गए...", ध्रुव जुरेल की तुलना धोनी से होने पर सौरव गांगुली का माथा ठनका, ऐसे किया रिएक्ट

Sourav Ganguly on Dhruv Jurel 'another MS Dhoni, भारत के पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर ने जुरेल को (Sunil Gavaskar on Dhruv Jurel) अगला धोनी (Next Dhoni) तक करार दे दिया है. वहीं, अब...

"15 साल लग गए...", ध्रुव जुरेल की तुलना धोनी से होने पर सौरव गांगुली का माथा ठनका, ऐसे किया रिएक्ट
Dhruv Jurel को लेकर बोले सौरव गांगुली

Sourav Ganguly react on Dhruv Jurel : इंग्लैंड के खिलाफ रांची टेस्ट मैच में ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel vs Dhoni) ने अपनी बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग से फैन्स का दिल जीत लिया. भारत के पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर ने जुरेल को (Sunil Gavaskar on Dhruv Jurel) अगला धोनी (Next Dhoni) तक करार दे दिया है. वहीं, अब गावस्कर के बयान पर सौरव गांगुली ने रिएक्ट किया है. गांगुली ने जुरेल को लेकर जो बातें की है  उसने फैन्स के बीच खलबली मचा दी है. रेवस्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए गांगुली ने जुरेल और धोनी की तुलना पर राय दी  है. भारत के पूर्व कप्तान गांगुली ने कहा है कि जुरेल की तुलना अभी धोनी से करना जल्दबाजी होगी. धोनी को धोनी बनने में 15 साल लगे और धोनी बने रहने में 20 साल लगे हैं. इसलिए अभी जुरेल की तुलना धोनी से नहीं करनी चाहिए.

सौरव गांगुली ने कहा, "एम एस धोनी एक अलग लीग में हैं. उनसे तुलना करना अभी बईमानी है. जुरेल के पास टैलेंट हैं, इसमें कोई शक नहीं है. लेकिन धोनी को धोनी बनने में 15 से 20 साल लग गए. तो अभी जुरेल को खेलने देते हैं. जुरेल के पास स्पिन खेलने की शानदार कला है. सबसे महत्वपूर्ण दबाव में प्रदर्शन करने की क्षमता हैं यकीनन उसके पास टैलेंट है और उसने उम्मीद जगाई है." 

बता दें कि रांची टेस्ट मैच में जुरेल ने भारत की पहली पारी के दौैरान शानदार 90 रन की पारी खेली थी और टीम इंडिया को मुश्किल भरे हालात से बाहर निकाला था. इसके बाद दूसरी पारी में जुरेल ने गिल के साथ मिलकर भारत को जीत दिलाई थी. जिस तरह से जुरेल ने इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाजों का सामना किया उसने यह साबित किया है कि जुरेल लंबे रेस के घोड़े हैं. यही कारण था कि पूर्व कप्तान गावस्कर ने जुरेल की तुलना धोनी से कर दी थी. 

यह भी पढ़ें: विश्व क्रिकेट का वह गेंदबाज जिसने अपने आखिरी टेस्ट मैच में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड और हो गया टीम से बाहर

यह भी पढ़ें: "B"यदि हार्दिक जैसे खिलाड़ी को..." , BCCI की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट को लेकर इरफान पठान का माथा ठनका, उठाया यह बड़ा सवाल MS Dhoni is the God of Jharkhand cricket

वहीं, अब सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच धर्मशाला में खेला जाने वाला है. 7 मार्च को यह टेस्ट मैच खेला जाएगा. सीरीज में भारतीय टीम 3-1 से इंग्लैंड से आगे हैं. अब पांचवां टेस्ट मैच जीतकर भारतीय टीम इंग्लैंड के "बैजबॉल रणनीति" का द एंड करना चाहेगी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
"15 साल लग गए...", ध्रुव जुरेल की तुलना धोनी से होने पर सौरव गांगुली का माथा ठनका, ऐसे किया रिएक्ट
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;