Sl vs Ind 3rd T20I: कुछ ऐसे संजू सैमसन पर सोशल मीडिया पर बरसे फैन, फिर से किया निराश

Sl vs Ind 3rd T20I: निश्चित ही, यह कहना गलत नहीं होगाकि संजू सैमसन ने टी20 विश्व कप के लिए अपना दावा कमजोर कर लिया है. और यहां से सेलेक्टरों के भीतर उनको लेकर और संदेह बढ़ेगा. फैंस के मन तो सैमसन को लेकर संदेह बढ़ने लगा है. और वीरवार की नाकाम के बाद फैंस का सोशल मीडिया पर सैमसन को लेकर जमकर गुस्सा फूटा, जो उन्होंने शब्दों और  रचनात्मक Memes के जरिए फूटा. 

Sl vs Ind 3rd T20I: कुछ ऐसे संजू सैमसन पर सोशल मीडिया पर  बरसे फैन, फिर से किया निराश

Sri vs Ind: संजू सैमसन से फैंस बहुत ही ज्यादा निराश हैं

नयी दिल्ली:

श्रीलंका के खिलाफ तीसरा टी20 युवा बल्लेबाजों के लिए एक तरह से वरदान बन आया था, लेकिन न नितीश राणा ही फायदा उठा सके और न ही ऋतुराज. वहीं, कुछ खिलाड़ी टी20 विश्व कप (T20 World Cup) के लिए एक तरह से ट्रॉयल पर हैं. कप्तान धवन पहले से ही टी20 की फाइनल इलेवन से जगह गंवा चुके हैं, तो नजर सीरीज में सबसे ज्यादा संचू सैमसन पर लगी हुई थीं, लेकिन केरल के इस बल्लेबाज ने सबसे ज्यादा निराश किया. संजू दूसरे मैच में भी दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके थे, तो आज जब उनकी बहुत ज्यादा जरूरत थी और उनके समर्थक एक असरदार पारी की उम्मीद कर रहे थे, तो वह खाता भी नहीं खोल सके. 

निश्चित ही, यह कहना गलत नहीं होगाकि संजू सैमसन ने टी20 विश्व कप के लिए अपना दावा कमजोर कर लिया है. और यहां से सेलेक्टरों के भीतर उनको लेकर और संदेह बढ़ेगा. फैंस के मन तो सैमसन को लेकर संदेह बढ़ने लगा है. और वीरवार की नाकाम के बाद फैंस का सोशल मीडिया पर सैमसन को लेकर जमकर गुस्सा फूटा, जो उन्होंने शब्दों और  रचनात्मक Memes के जरिए फूटा. 

संजू की निरंतरता को लेकर फैन ने यह तंज कसा है

कौन जानता है कि ड्रेसिंग रूम में राहुल द्रविड़ का मूड कुछ ऐसा ही हो

अब फैंस के ताने तो झेलने ही पड़ेंगे

पूर्व क्रिकेटरों के बयानों का मखौल उड़ाया जा रहा है


फैंस ऐसी तुलना भी करेंगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ ही दिन पहले कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर विचार व्यक्त किए थे.