IPL 2023 Auction: सिकंदर रजा हुए मालामाल, पंजाब किंग्स ने इतने रकम में अपनी टीम में शामिल किया

IPL 2023 Aiction: सिकंदर रजा (Sikandar Raza) की यह IPL में पहली उपस्थिति होगी. यह देखना दिलचस्प होगा कि वह पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के लिए IPL 2023 में कैसा प्रदर्शन करते हैं. ऑलराउंडर में एक सरप्राइज एलिमेंट है और PBKS उम्मीद कर रहा होगा कि ऑलराउंडर उनकी किस्मत बदलेंगे.

IPL 2023 Auction: सिकंदर रजा हुए मालामाल, पंजाब किंग्स ने इतने रकम में अपनी टीम में शामिल किया

Sikandar Raza goes to Punjab Kings

IPL Auction 2023जिम्बाब्वे स्टार सिकंदर रजा (Sikandar Raza) को पंजाब किंग्स ने 50 लाख रुपये में साइन कर लिया है. PBKS ने कोच्चि में शुक्रवार को IPL 2023 की नीलामी में उन्हें 50 लाख के बेस प्राइस में अपनी टीम में शामिल किया. वह रे प्राइस, तातेंदा तैबू और ब्रेंडन टेलर के बाद IPL टीम द्वारा साइन किए जाने वाले चौथे जिम्बाब्वे खिलाड़ी बने.

इस साइनिंग से पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को खुशी होगी क्योंकि यह बल्लेबाज गेंद से भी कुछ झटके देने में सक्षम है. फ्रैंचाइजी उन्हें पारी के अंत में एक पिंच हिटर के रूप में भी इस्तेमाल कर सकती है. यह सभी ने देखा है कि अपने दिन में वह कितने घातक हो सकते हैं.


रजा की यह IPL में पहली उपस्थिति होगी. यह देखना दिलचस्प होगा कि वह IPL 2023 में कैसा प्रदर्शन करते हैं. जैसे की BCCI टूर्नामेंट को घर और अवे वेन्यू वाले फॉर्मेट पर वापस जाने के लिए तैयार है. ऑलराउंडर में एक सरप्राइज एलिमेंट है और PBKS उम्मीद कर रहा होगा कि ऑलराउंडर उनकी किस्मत बदलेंगे.

सिकंदर रज़ा ने टी20 वर्ल्ड (T20 World Cup 2022) में 8 मैचों में 219 रन बनाए और 10 विकेट लिए. रजा की खासियत यह है कि उनके पास ढेर सारी विविधताएं हैं जो प्रतिद्वंद्वी को छकाती हैं. वह (Sikandra Raza) इस मार्की इवेंट में कप्तान के पसंदीदा गेंदबाजों में से थे. जिम्बाब्वे ने टूर्नामेंट के सुपर 12 राउंड में पाकिस्तान को हराया था.

टी20 में उनका औसत 128.86 की स्ट्राइक रेट के साथ 20.98 है, गेंद के साथ रजा ने 7.18 की इकॉनमी रेट से 38 विकेट लिए हैं.

इसके अलावा पंजाब किंग्स ने नीलामी में हरफनमौला खिलाड़ी सैम कुरेन (Sam Curran) को भी 18.25 करोड़ रुपये में साइन किया. इसी के साथ कुरेन आईपीएल नीलामी के इतिहास में अब तक के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए.

IND vs BAN 2nd Test, Day 2: पंत के आक्रमण के बाद बांग्लादेशी गेंदबाजों ने करी वापसी, विशाल बढ़त लेने से चूका भारत\

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL Auction 2023: सोल्ड-अनसोल्ड खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट और अपडेट्स, सैम कुरेन बने सबसे महंगे प्लेयर

कुलदीप यादव के बारे में क्या बोले हरभजन सिंह?