विज्ञापन

Virat Kohli: "एक महान खिलाड़ी...", कोहली को लेकर शाहीन आफरीदी के बयान से फैंस के बीच मची खलबली

Virat Kohli: विराट कोहली ने 2022 टी20 वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ मैच में हारिस रऊफ की गेंद पर अंतिम ओवर में दो शानदार छक्के लगाए थे.

Virat Kohli: "एक महान खिलाड़ी...", कोहली को लेकर शाहीन आफरीदी के बयान से फैंस के बीच मची खलबली
Shaheen Afridi on Virat Kohli

Shaheen Shah Afridi on Virat Kohli: पाकिस्तान टीम के स्टार तेज़ गेंदबाज़ शाहीन आफरीदी ने भारतीय टीम के रन मशीन विराट कोहली को लेकर एक बयान दिया है. विराट कोहली की बल्लेबाज़ का जलवा तो पूरे विश्व क्रिकेट में चलता रहा है लेकिन शाहीन आफरीदी का बयान कई मामलों में खास है क्योंकि भारत-पाकिस्तान के बीच जिस लम्हें का जिक्र शाहीन ने किया है वो है साल 2022 के टी20 विश्व कप 2022 के दौरान लगाया था. विराट कोहली ने 2022 टी20 वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ मैच में हारिस रऊफ (Virat Kohli Hits Sixes on Haris Rauf) की गेंद पर अंतिम ओवर में दो शानदार छक्के लगाए थे. यह छक्के तब लगे थे जब भारत को जीत के लिए आखिरी ओवर में 16 रन चाहिए थे. कोहली के इन छक्कों ने भारत को एक यादगार जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. हारिस रऊफ की गति और सटीकता को मात देते हुए विराट ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया, जिसे क्रिकेट प्रशंसकों ने लंबे समय तक याद रखा.

विराट को लेकर शाहीन ने कहा

"विराट कोहली एक महान खिलाड़ी हैं, वह गेंद हारिस राउफ की सर्वश्रेष्ठ गेंद थी और उन्होंने सीधे मैदान पर छक्का मारा जो अविश्वसनीय था". विराट कोहली के उन छक्कों के बारे में बात करें तो वह वाकई में क्रिकेट इतिहास के सबसे यादगार पलों में से एक था. साल 2022 के टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच में भारत को मुश्किल स्थिति से निकालते हुए कोहली ने हारिस रऊफ के खिलाफ लगातार दो छक्के लगाए. यह छक्के तब आए जब भारत को आखिरी दो गेंदों पर जीत के लिए 12 रन चाहिए थे.

पहला छक्का उन्होंने लॉन्ग-ऑन के ऊपर से मारा और अगली गेंद पर उन्होंने लेग साइड पर फाइन लेग के ऊपर से छक्का जड़ा. इन छक्कों ने मैच का पासा पलट दिया और भारत को रोमांचक जीत दिलाई. इस मैच ने विराट कोहली का दबाव में उनके बेहतरीन प्रदर्शन को एक बार फिर से साबित किया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Virat Kohli: बांग्लादेश के खिलाफ विराट कोहली ने ऐसे गंवाया विकेट, रोहित शर्मा का रिएक्शन हुआ वायरल
Virat Kohli: "एक महान खिलाड़ी...", कोहली को लेकर शाहीन आफरीदी के बयान से फैंस के बीच मची खलबली
India vs Bangladesh India will have to stay away from these Bangladeshi players
Next Article
India vs Bangladesh: बांग्लादेश के इन खिलाड़ियों से रहना होगा टीम इंडिया को सावधान, अकेले दम पर बदल सकते हैं मैच का परिणाम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com