अफरीदी ने रिजवान को डराने के लिए चली चाल, फिर कप्तान ने दरियादिली दिखाकर जीता दिल- Video

पाकिस्तान सुपर लीग 2022 (PSL 2020) के 17वे मैच में लाहौर कलंदर्स ने मुल्तान सुल्तान को 52 रन से हरा दिया. भले ही मुल्तान की टीम मैच में हार गई लेकिन उनके कप्तान मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने अपने हरकत से दिल जीत लिया

अफरीदी ने रिजवान को डराने के लिए चली चाल, फिर कप्तान ने दरियादिली दिखाकर जीता दिल- Video

रिजवान ने जीता दिल

पाकिस्तान सुपर लीग 2022 (PSL 2020) के 17वे मैच में लाहौर कलंदर्स ने मुल्तान सुल्तान को 52 रन से हरा दिया. भले ही मुल्तान की टीम मैच में हार गई लेकिन उनके कप्तान मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने अपने हरकत से दिल जीत लिया. दरअसल जब रिजवान बल्लेबाजी कर रहे थे तो एक ऐसी घटना घटी जिसे जिसने भी देखा, उसने रिजवान की तारीफ की. हुआ ये कि रिजवान तेज गेंदबाज अफरीदी के खिलाफ बल्लेबाजी कर रहे थे. मुल्तान सुल्तान की पारी के तीसरे ओवर की पहली गेंद पर रक्षात्मक शॉट खेला जो सीधे गेंदबाज के पास गई. हालांकि अफरीदी गेंद को पकड़ नहीं पाए लेकिन जानबूझकर थ्रो करने का नाटक करते दिखे. अफरीदी (Shaheen Afridi) को ऐसा करता देख रिजवान ने कुछ ऐसा किया जिसकी चर्चा हो रही है.

IPL Mega Auction: इस दूसरे 'आंद्रे रसेल' की भी होगी चांदी, माइकल वॉन बोले- बहुत अमीर बनने जा रहा'

दरअसल रिजवान ने जैसे देखा कि अफरीदी उनसे मजे ले रहे हैं तो पाकिस्तान के अंपायर ने हाथ फैलाकर गले से लगाने का इशारा किया, जिसे देखकर अफरीदी मुस्कुराने लगे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. पाकिस्तान के पीएसएल ऑफिशियल ट्विटर पर वीडियो को शेयर भी किया गया है. 


लाहौर ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 182 रन बनाए, जिसमें फखर जमां ने शानदार 60 रनों की पारी खेली. इसके अलावा कामरान गुलाम ने 38 गेंद पर 42 रन की पारी खेली. 183 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुल्तान सुल्तान की टीम 19. 3 ओवर में 130 रन ही बना सकी.

IPL 2022 Auction LIVE: आज कई क्रिकेटरों की खुलेगी किस्मत, जानिए खिलाड़ियों की बेस प्राइस

मैच में मुल्तान के कप्तान मोहम्मद रिजवान केवल 20 रन बनाकर आउट हुए. टीम डेविड 12 गेंद पर 24 रन बनाने के बाद पवेलियन लौटे. लाहौर की ओर से शाहिन अफरीदी ने 2 और जमान खान ने 21 रन देकर 3 विकेट लिए.  फखर जमां को शानदार अर्धशतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईपीएल में कप्तानों की भूमिका, अब क्या करेंगी ये तीन टीमें.