यह ख़बर 06 अप्रैल, 2012 को प्रकाशित हुई थी

गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया : सहवाग

खास बातें

  • आईपीएल के पांचवें संस्करण के अपने पहले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स पर जीत से उत्साहित दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के कप्तान वीरेंद्र सहवाग ने साथी खिलाड़ियों की जमकर सराहना की है।
नई दिल्ली:

आईपीएल के पांचवें संस्करण के अपने पहले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स पर जीत से उत्साहित दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के कप्तान वीरेंद्र सहवाग ने साथी खिलाड़ियों की जमकर सराहना की है।

दिल्ली ने गुरुवार को ईडन गार्डन स्टेडियम में खेले गए अपने पहले मुकाबले में नाइट राइडर्स को आठ विकेट से हराकर इस टूर्नामेंट में धमाकेदार शुरुआत की।

एक वेबसाइट ने सहवाग के हवाले से लिखा है, "खिलाड़ियों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करते हुए गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी की। क्षेत्ररक्षकों ने भी शानदार काम किया।"

उल्लेखनीय है कि बारिश के कारण यह मुकाबला 12-12 ओवरों का खेला गया। नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 97 रन बनाए। दिल्ली ने 98 रनों के लक्ष्य के जवाब में 11.1 ओवरों में दो विकेट पर 100 रन बनाकर मैच अपने कब्जे में कर लिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मुकाबले में सहवाग (20) और एरॉन फिंच (30) ने पहले विकेट के लिए 49 रन जोड़े। सहवाग ने फिंच की बल्लेबाजी के बारे में कहा, "फिंच ने मुझसे अधिक रन बनाए। उन्होंने बेहतर खेला।"