'भईया तो बैटिंग करते समय भी विकेट लेते थे..', रन आउट को लेकर तेंदुलकर ने पूर्व भारतीय गेंदबाज का उड़ाया मजाक

SA T20 लीग के दौरान एक ऐसी घटना सामने आई जिसपर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को रिएक्ट करना पड़ा है. दरअसल, आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) और आरपी सिंह (RP Singh) इस टूर्नामेंट के दौरान एक मैच में कमेंट्री कर रहे थे.

'भईया तो बैटिंग करते समय भी विकेट लेते थे..', रन आउट को लेकर तेंदुलकर ने पूर्व भारतीय गेंदबाज का उड़ाया मजाक

Sachin Tendulkar ने उड़ाया मजाक

SA T20 लीग के दौरान एक ऐसी घटना सामने आई जिसपर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को रिएक्ट करना पड़ा है. दरअसल, आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) और आरपी सिंह (RP Singh) इस टूर्नामेंट के दौरान एक मैच में कमेंट्री कर रहे थे. ऐसे में एक मैच के दौरान आरपी सिंह (RP Singh)  और आकाश चोपड़ा ने नॉन स्ट्राइकर पर गेंदबाज द्वारा बैटर को रन आउट किए जाने वाले मुद्दे पर अपनी बातें कह रहे थे, तभी चोपड़ा जी ने पूर्व गेंदबाज से इस बारे में सवाल किया और पूछा कि, क्या आपने अपने करियर में कभी इस तरह से रन आउट किया है.' जिसपर पूर्व गेंदबाज ने कहा कि, उन्होंने ऐसा तो नहीं किया है लेकिन एक बार बल्लेबाजी करने के दौरान मैंने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को नॉन स्ट्राइक पर रन आउट जरूर करवा दिया था'.

तब आकाश ने आर पी सिंह (RO Singh) से कहा कि, 'आप सचिन से माफी मांग लिजिए कि आपने उन्हें रन आउट करवा दिया था'. जिसपर पूर्व गेंदबाज ने कहा कि, 'मैंने उसी वक्त उनसे माफी मांग ली थी.' यहीं नहीं कमेंटेटर और पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने सचिन को अपने ट्वीट में टैग लभी किया.  जिसपर सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट के जरिए रिएक्ट किया है. 

चोपड़ा जी आरपी सिंह के साथ हुई बातचीत वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया औऱ तेंदुलकर को टैग करते हुए लिखा, 'पाजी अगेन सॉरी.' इसके बाद तेंदुलकर ने इस ट्वीट कर रिप्लाई किया जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 


सचिन ने रिप्लाई करते हुए लिखा' 'स्ट्रेट ड्राइव मेरा पसंदीदा शॉट नहीं था, आकाश', और साथ ही सचिन ने आरपी सिंह के लिए भी मैसेज लिखा, 'आरपी भईया तो बैटिंग करते समय भी विकेट लेते थे.'

सचिन का रिकॉर्ड तोड़ने के कगार पर कोहली

कोहली ने अबतक वनडे में 46 शतक ठोक चुके हैं. अब यदि किंग कोहली 4 शतक वनडे में लगा पाने में सफल रहे तो वो वनडे में सचिन के विश्व रिकॉर्ड को तोड़ देंगे. सचिन ने वनडे में 49 शतक लगाए हैं जो वनडे में किसी भी बल्लेबाज के द्वारा लगाया गया सबसे ज्यादा शतक का विश्व रिकॉर्ड है. 

ये भी पढ़े- 

ICC हुआ जामताड़ा जैसे ऑनलाइन फिशिंग स्कैम का शिकार, हुआ करोड़ों का नुकसान: Report

Ind vs Nz 2nd ODI: जाफर ने बताया कि वनडे में किस समय सूर्यकुमार यादव का बैटिंग के लिए आना है एकदम मुफीद

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com