अक्षर पटेल की तूफानी पारी पर कप्तान रोहित गुजराती में बोले- 'बापू बढू सारू छे,’ स्पिनर का आया ऐसा जवाब

IND vs WI 2nd ODI: वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में अक्षर पटेल (Axar Patel) ने धमाका किया और तूफानी अर्धशतकीय पारी खेलकर भारत को जीत दिलाई. अक्षऱ ने 35 गेंद पर 64  रन की पारी खेली जिसमें 5 छक्के और 3 चौके शामिल रहे.

अक्षर पटेल की तूफानी पारी पर कप्तान रोहित गुजराती में बोले- 'बापू बढू सारू छे,’ स्पिनर का आया ऐसा जवाब

रोहित शर्मा ने जीता दिल

IND vs WI 2nd ODI: वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में अक्षर पटेल (Axar Patel) ने धमाका किया और तूफानी अर्धशतकीय पारी खेलकर भारत को जीत दिलाई. अक्षऱ ने 35 गेंद पर 64  रन की पारी खेली जिसमें 5 छक्के और 3 चौके शामिल रहे. अक्षर की पारी के दम पर भारत यह मैच जीतने में सफल रहा था. अक्षऱ की पारी को लेकर सोशल मीडिया गदगद है तो वहीं टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी काफी खुश हैं. अक्षर की तूफानी पारी को देखकर रोहित ने जो ट्वीट किया है उसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

'जयसूर्या' की फिरकी में उलझे बाबर आजम, शॉट खेलते ही बिखर गई गिल्लियां, देखने लगे खुद के स्टंप- Video

दरअसल रोहित ने गुजराती भाषा में अक्षर के लिए ट्वीट किया जो खूब वायरल हो रहा है. रोहित ने ट्वीट करते हुए लिखा,  ‘वाह. कल रात टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन था. बापू बढू सारू छे.' गुजराती में ‘बापू बढू सारू छे' का अर्थ है-बापू सब ठीक है'.


बता दें कि 'बढू सारू छे' का मतलब बापू सब ठीक है.दरअसल टीम के खिलाड़ी अक्षर को बापू के नाम से संबोधित करते हैं. ऐसे में रोहित ने अक्षर के लिए यह प्यारा ट्वीट करके फैन्स का दिल जीत लिया.  रोहित के ट्वीट के बाद अक्षर ने भी इसपर रिएक्ट किया और लिखा, बापू बढू सारू छे.रोहित भाई, थैंक्स चीयर.' अक्षऱ पटेल और रोहित शर्मा के बीच हुई गुजराती में बातचीत ने फैन्स का भी दिन बना दिया

भारत की टीम 3 वनडे मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे हैं और सीरीज जीत चूकी है. अब सीरीज का आखिरी वनडे मैच 27 जुलाई को खेला जाएगा. भारतीय टीम तीसरा वनडे मैच जीतकर सीरीज में वेस्टइंडीज का पूर्ण सफाया करना चाहेगी. 

यह भी पढ़ें:

संजू सैमसन के इन इनसाइड आउट छक्कों ने जीता दिल, फैंस ने दिए कुछ ऐसे कमेंट 

Shoaib Akhtar विंडीज कप्तान निकोलस ने बतायी वजह कि कहां उनकी टीम दूसरा वनडे हार गयी

जो Axar Patel ने कर डाला, वह वनडे इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com