विज्ञापन

"मुंबई इंडियंस के साथ रोहित शर्मा का सफर खत्म...", पूर्व दिग्गज के बयान ने मचाई खलबली

Aakash Chopra on Mumbai Indians: रोहित शर्मा के फैन्स के लिए बड़ी खबर है. रिपोर्ट की मानें तो रोहित, मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी छोड़ने वाले हैं. यानी अगले सीजन आईपीएल में रोहित किसी दूसरी टीम के साथ होंगे.

"मुंबई इंडियंस के साथ रोहित शर्मा का सफर खत्म...", पूर्व दिग्गज के बयान ने मचाई खलबली
Aakash Chopra

Aakash Chopra on Rohit Sharma: भारत के पूर्व ओपनर बल्लेबाज और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है. चोपड़ा ने सीधे तौर पर कह दिया है कि मुंबई इंडियंस (Aakash Choprao on Mumbai Indians) की टीम में रोहित शर्मा का सफऱ खत्म हो गया है. अपने यू-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने अपनी ये बात रखी है. चोपड़ा ने माना है कि मुंबई इंंडियंस की टीम रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को रिटेन नहीं करने वाली है. अपनी बात रखते हुए आकाश ने कहा, "रोहित को रिटेन नहीं किया जाएगा..मेरे पास कोई जानकारी नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि उनका समय खत्म हो गया है और उन्हें रिलीज कर दिया जाएगा. ऐसी संभावना है कि वह ऑक्शन टेबल पर भी नहीं जाएंगे, क्योंकि ट्रेड विंडो के तहत वो किसी दूसरे फ्रेंचाइज़ी में जा सकते हैं,"

बता दें कि रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस पांच बार खिताब जीतने में सफल रही थी. ऐसे में अगर रोहित टीम से अलग होते हैं तो यकीनन मुंबई इंडियंस के फैन्स के लिए यह बड़ा झटका होगा. पिछले सीजन मु्ंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी ने रोहित को हटाकर हार्दिक पंड्या को नया कप्तान बनाया था. जिससे फैन्स काफी निराश हो गए थे. साल 2024 के आईपीएल में मुंबई इंडियंस का परफॉर्मेंस बेहद ही खराब रहा था. मुंबई इंडिंयस की टीम आखिरी पायदान पर रही थी. 

इसके अलावा सूर्यकुमार यादव (Aakash Chopra on Surya Kumar Yadav) को लेकर भी आकाश चोपड़ा ने बड़ा ऐलान किया और कहा कि "सूर्या कहीं नहीं जा रहे हैं". अपनी बात रखते हुए आकाश ने कहा, "वह कहीं नहीं जा रहे हैं और वह मुंबई के साथ ही रहेंगे..".

बता दें कि सूर्या टी-20 भारतीय टीम की कप्तान हैं. टी-20 वर्ल्ड कप के बाद जब रोहित शर्मा ने टी-20 की कप्तानी छोड़ी तो सूर्या को भारतीय टीम का नया टी-20 कप्तान बनाया गया था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rohit Sharma: इतिहास के दहलीज पर रोहित शर्मा, 10 रन की दरकार, बन जाएंगे खास कारनामा करने वाले पहले बल्लेबाज
"मुंबई इंडियंस के साथ रोहित शर्मा का सफर खत्म...", पूर्व दिग्गज के बयान ने मचाई खलबली
IND vs AUS These 3 Indian players are the biggest challenge for Australia says Nathan Lyon
Next Article
IND vs AUS: "ये 3 भारतीय खिलाड़ी हैं ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे बड़ा चैलेंज", नाथन लियोन ने बताया 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com