विज्ञापन
Story ProgressBack

विश्व विजेता बनने के बाद रोहित शर्मा ने पिच को किया नमन , सचिन की दिला दी याद, Video

 Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने भी अब टी-20 इंटरनेशनल से खुद को अलग कर दिया है. विश्व विजेता बनने के बाद रोहित ने प्रेस से बात करते हुए इस बात की जानकारी दी थी. रोहित ने कहा, 'यह मेरा आखिरी मैच भी था

Read Time: 3 mins
विश्व विजेता बनने के बाद रोहित शर्मा ने पिच को किया नमन , सचिन की दिला दी याद, Video
Rohit Sharma:

 Rohit Sharma:  बारबाडोस में भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल साउथ अफ्रीका को 7 रन से हराकर दूसरी बार टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम कर लिया. धोनी के बाद रोहित शर्मा ऐसे कप्तान बने जिनकी कप्तानी में भारत ने टी 20 वर्ल्ड कप का  खिताब अपने नाम करने में सफलता हासिल की. बता दें कि जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा काफी इमोशनल नजर आए, जिसका वीडियो अब आईसीसी ने भी शेयर किया है. आईसीसी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रोहित शर्मा विश्व विजेता बनने के बाद बारबाडोस की पिच को नमन करते दिखे और पिच की मिट्टी को मुंह से लगाकर अपने जज्बात जाहिर किए हैं. रोहित के इस एक्ट ने फैन्स का दिल जीत लिया है. फैन्स उनके इस जेस्चर की भरपूर तारीफ कर रहे हैं. 

बता दें कि रोहित शर्मा ने भी अब टी-20 इंटरनेशनल से खुद को अलग कर दिया है. विश्व विजेता बनने के बाद रोहित ने प्रेस से बात करते हुए इस बात की जानकारी दी थी. रोहित ने कहा, 'यह मेरा आखिरी मैच भी था. जब से मैंने यह फॉर्मेट खेलना शुरू किया मैंने इंजॉय किया. इस फॉर्मेट को गुडबाय कहने के लिए इससे अच्छा वक़्त नहीं हो सकता. मैंने इसका हर एक लम्हा पसंद है. मैंने इस फॉर्मेट के साथ ही अपने इंडिया करियर की शुरुआत की थी. मैं कप जीतना चाहता था."

वहीं, दूसरी ओर विराट कोहली ने भी टी-20 इंटरनेशनल से खुद को अलग कर दिया है. कोहली ने कहा कि इससे अच्छा मौका और नहीं हो सकता है. अब युवा आगे आएंगे. भगवान मेरे प्रति दयालु रहे हैं जिसके कारण आज मुझे यह वक्त देखने को मिला है. अब समय आ गया है कि युवा आगे आएं.

जब सचिन ने लिया था संन्यास तो पिच को किया था नमन

सचिन तेंदुलकर ने 2013 में संन्यास लिया था. जब सचिन ने अपने इंटरनेशनल करियर का आखिरी मैच खेला था तो मैच के बाद वानखेड़े की पिच को नमन किया था. अब  रोहित ने विश्व विजेता बनने के बाद ऐसा कर फैन्स को सचिन तेंदुलकर की याद दिला दी है. फैन्स काफी भावुक हो गए हैं. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
विराट ने हाथ में ट्रॉफी दी और... जब पहली बार यूं जज्बातोंं के सैलाब में बह गए द्रविड़
विश्व विजेता बनने के बाद रोहित शर्मा ने पिच को किया नमन , सचिन की दिला दी याद, Video
Virat Kohli Sanju Samson Shubman Gill Ruturaj Gaikwad 3 Players Who Can Replace Virat Kohli in T20 format Team India
Next Article
ये 3 खिलाड़ी लेंगे टीम इंडिया में विराट की जगह, कोहली की कतई नहीं अखरेगी कमी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;