विज्ञापन
Story ProgressBack

शत्रुघ्न सिन्हा ने अस्पताल में देखा टी20 वर्ल्डकप का फाइनल, विराट कोहली की तारीफ में पढ़े कसीदे

अस्पताल में भर्ती होने के बाद भी शत्रुघ्न सिन्हा का क्रिकेटर का क्रेज कम नहीं हुआ. उन्होंने भाइयों क साथ मिलकर अस्पताल में ही भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 विश्व कप फाइनल देखा.

Read Time: 2 mins
शत्रुघ्न सिन्हा ने अस्पताल में देखा टी20 वर्ल्डकप का फाइनल, विराट कोहली की तारीफ में पढ़े कसीदे
शत्रुघ्न सिन्हा ने अस्पताल में देखा टी20 वर्ल्डकप का फाइनल, शेयर की फोटोज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में उन्हें भर्ती किया गया था. अस्पताल में भर्ती होने के बाद भी शत्रुघ्न सिन्हा का क्रिकेटर का क्रेज कम नहीं हुआ. उन्होंने भाइयों के साथ मिलकर अस्पताल में ही भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 विश्व कप फाइनल देखा. जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा ने विराट कोहली की तारीफ की

शत्रुघ्न सिन्हा ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा-सोशल मीडिया/यूट्यूबर्स के हमारे कुछ अच्छे दोस्तों द्वारा बनाए गए 'विवाद और भ्रम' से दूर, हम अपने परिवार के सदस्यों, भाइयों और प्यारे दोस्तों के साथ इसे एंजॉय कर रहे हैं. साउथ अफ्रीका और इंडिया के बीच सबसे चर्चित अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच का आनंद ले रहे हैं साथ ही, न केवल हमारी प्रिय अनुष्का शर्मा बल्कि देश के हीरो विराट कोहली के 'हीरो' को देखना भी शानदार रहा.

टीम इंडिया को दी बधाई 

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे लिखा- जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, सूर्य कुमार यादव और निश्चित रूप से सभी के पसंदीदा और शायद एकमात्र रोहित शर्मा का शानदार प्रदर्शन देखना एक शानदार अनुभव था. इस शानदार जीत के लिए हमारे नीले रंग के लड़कों को बधाई और शुभकामनाएं. दोनों दिग्गज #ViratKohli और #RohitSharma ने सही समय पर T20 से संन्यास लेने का एक साहसिक और सुंदर निर्णय लिया और अगली पीढ़ी के लिए मार्ग प्रशस्त किया, जो वास्तव में एक शानदार प्रोत्साहन है! यह एक बहुत ही रोमांचक, रोमांचक और मनोरंजक मैच था और हमें टीम साउथ अफ्रीका को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए पूरा श्रेय देना चाहिए. भगवान भला करे! जय हिंद! बता दें शत्रुघ्न सिन्हा को बुखार के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके बेटे लव ने इस बात की पुष्टि भी की थी. मैच के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा के चेहरे पर खुशी देखने वाली थी. फोटोज में वो बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
छुपे हुए राज और रिश्तों में उलझने वाली हैं करीना कपूर, अब इस मर्डर मिस्ट्री में दिखेंगी एक्ट्रेस
शत्रुघ्न सिन्हा ने अस्पताल में देखा टी20 वर्ल्डकप का फाइनल, विराट कोहली की तारीफ में पढ़े कसीदे
'चोर के घर चोरी करना भी तो चोरी होती है', 'द हाइस्ट' का रोमांचकारी ट्रेलर रिलीज
Next Article
'चोर के घर चोरी करना भी तो चोरी होती है', 'द हाइस्ट' का रोमांचकारी ट्रेलर रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;