विज्ञापन
Story ProgressBack

''ऊपर डाले तो देता हूं ना'', बम्बईया रोहित शर्मा, पहले सूर्यकुमार यादव के सामने दी वार्निंग, फिर कर दिया वही काम, VIDEO

Rohit Sharma saying upar dale toh deta hu na: इंग्लैंड के खिलाफ 'हिटमैन' रोहित शर्मा का बम्बईया अंदाज देखने को मिला है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Read Time: 2 mins
''ऊपर डाले तो देता हूं ना'', बम्बईया रोहित शर्मा, पहले सूर्यकुमार यादव के सामने दी वार्निंग, फिर कर दिया वही काम, VIDEO
Rohit Sharma

Rohit Sharma saying upar dale toh deta hu na: भारतीय टीम ने 'सेमी फाइनल' में इंग्लैंड को 68 रन से रौंदते हुए 'फाइनल' में प्रवेश कर लिया है. मैच के दौरान एक बार फिर 'हिटमैन' रोहित शर्मा का बल्ला जमकर चला. उन्होंने पारी का आगाज करते हुए 39 गेंदों का सामना किया. इस बीच 146.15 की स्ट्राइक रेट से 57 रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 6 चौके और 2 बेहतरीन छक्के निकले.

मैच के दौरान 11वें ओवर में रोहित शर्मा का बम्बईया अंदाज भी देखने को मिला. दरअसल, बारिश के बाद खेल शुरू ही हुआ था. विपक्षी टीम के लिए पारी का 11वां ओवर ऑलराउंडर खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन डाल रहे थे. उनके इस ओवर में शर्मा ने उनके सिर के ऊपर से एक बेहतरीन छक्का जड़ दिया.

हालांकि, उससे पहले सूर्यकुमार यादव के साथ उनकी क्या बातचीत हुई. यह बेहद मजेदार है. सोशल मीडिया पर रोहित और सूर्य के बीच हुई बातचीत का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सूर्य को रोहित को कुछ समझाते हुए सुना जा सकता है. इसपर रोहित का जो जवाब आता है. वो सुनकर हर कोई लोटपोट हो जा रहा है. भारतीय कप्तान कहते हैं, ''ऊपर डालेगा तो देता हूं ना.''

मजेदार बात यह रही कि लियाम लिविंगस्टोन दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई इस बातचीत को समझ नहीं पाते हैं और वही गलती कर बैठते हैं. जिसके बाद रोहित ने वही किया जो उन्होंने सूर्यकुमार यादव से बोला था. भारतीय कप्तान ने अपने रेंज में गेंद को देखते ही बॉलर के ऊपर से बेहतरीन छक्का लगाया. 

बात करें मैच के बारे में तो गयाना में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम निर्धारित ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाने में कामयाब हुई थी. वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए विपक्षी टीम 16.4 ओवरों में 103 रन पर ही ढेर हो गई. इस तरह इस मुकाबले में ब्लू टीम 68 रन के बड़े अंतर से जीत हासिल करने में कामयाब रही.

यह भी पढ़ें- उमर अकमल ने की भविष्यवाणी, बताया किसके हाथ में जाएगी टी20 वर्ल्ड कप की चमचमाती हुई ट्रॉफी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 World Cup 2024: भारत के फाइनल में पहुंचते ही शोएब अख्तर ने की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया विजेता
''ऊपर डाले तो देता हूं ना'', बम्बईया रोहित शर्मा, पहले सूर्यकुमार यादव के सामने दी वार्निंग, फिर कर दिया वही काम, VIDEO
Rohit Sharma deserves an ICC Trophy as a leader Profile as captain T20 World cup World Test Championship final ODI World Cup 2024 records
Next Article
तब धोनी अब रोहित : इस बार हाथ में होगा World Cup, जानिए अपने Hitman पर क्यों है इतना भरोसा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;