विज्ञापन
Story ProgressBack

Rohit Sharma: आखिरी ओवर में एक्शन मोड में नज़र आये रोहित के इस फैसले ने पलट दी बाज़ी, देखते रहे हार्दिक, तस्वीर हुई वायरल

Rohit Sharma in Last Over vs PBKS: मुंबई सात मैच में तीन जीत से सातवें पायदान पर पहुंच गया जबकि सात मैचों में पांचवीं हार के बाद पंजाब नौवें स्थान पर खिसक गया.

Read Time: 3 mins
Rohit Sharma: आखिरी ओवर में एक्शन मोड में नज़र आये रोहित के इस फैसले ने पलट दी बाज़ी, देखते रहे हार्दिक, तस्वीर हुई वायरल
Rohit Sharma Field Setting in Last over vs PBKS

Rohit Sharma Last Over Field Placement: मुंबई इंडियन्स ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच में गुरुवार को यहां पंजाब किंग्स को बेहद रोमांचक मुकाबले में नौ रन से हराया. मुंबई इंडियंस के खिलाफ टॉस जीतकर पंजाब किंग्स ने पहले गेंदबाज़ी का फैसलें करते हुए मुंबई को बल्लेबाज़ी का न्योता दिया जिसके बाद मुंबई ने सूर्यकुमार यादव की 53 गेंद में 78 रन की आक्रामक पारी से सात विकेट पर 192 रन बनाने के बाद पंजाब को 19.1 ओवर में 183 रन पर आउट कर दिया. इस जीत से मुंबई सात मैच में तीन जीत से सातवें पायदान पर पहुंच गया जबकि सात मैचों में पांचवीं हार के बाद पंजाब नौवें स्थान पर खिसक गया.

Advertisement

आखिरी ओवर में हुआ कुछ ऐसा 

मुंबई इंडियंस के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स को 14 रन के निजी स्कोर पर चार झटके लग चुके थे जिसके बाद पंजाब किंग्स को एक बड़ी साझेदारी की जरूरत थी जो शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा के बीच हुई, आशुतोष और शशांक सिंह (25 गेंद में 41 रन) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से टीम को जीत कर दहलीज तक पहुंचा दिया था. आशुतोष ने अपनी पारी में सात शानदार छक्के और दो चौके लगाये. उन्होंने आठवें विकेट के लिए हरप्रीत बराड़ (21) के साथ 32 गेंद में 57 रन की साझेदारी की.

शशांक ने भी तीन अहम साझेदारियां कर पंजाब के लिए मंच तैयार किया. उन्होंने पांचवें विकेट के लिए हरप्रीत सिंह (13) के साथ 28 गेंद में 35, जितेश शर्मा (नौ) के साथ छठे विकेट के लिए 15 गेंद में 28 और आशुतोष के साथ 17 गेंद में 34 रन जोड़े, मुकाबला तब जा कर अंतिम ओवर में पंहुचा और पंजाब किंग्स को आखिरी ओवर में जीत के लिए 12 रनों की दरकार थी और 1 विकेट शेष था. मुंबई इंडियन के कप्तान हार्दिक ने आकाश मधवाल को गेंदबाज़ी की जिम्मेदारी सौपी, लेकिन उसके बाद मुंबई के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा, आकाश मधवाल और हार्दिक के साथ फील्ड सेटिंग करते हुए नज़र आये.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

रोहित शर्मा ने मोहम्मद नबी को डीप कवर पर भेजा और उसके बाद आखिरी ओवर की पहली गेंद वाइड करार दी गई लेकिन उसकी अगली ही गेंद पर रबाडा ने डीप कवर पर खड़े नबी के पास गेंद को खेल दिया और पहले रन के बाद दूसरा रन चुराने के चक्कर में भागे लेकिन नबी ने गेंद ईशान किशन की ओर फेका और रबाडा रन आउट हो गए और मुंबई ने मुकाबले को 9 रनों से जीत लिया.

Advertisement

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IPL 2024 के फाइनल के बाद खिलाड़ियों पर हुई पैसों की बारिश, पूरी विनर लिस्ट यहां देखें
Rohit Sharma: आखिरी ओवर में एक्शन मोड में नज़र आये रोहित के इस फैसले ने पलट दी बाज़ी, देखते रहे हार्दिक, तस्वीर हुई वायरल
Funny Fielding Efforts viral on internet Ireland vs Netherlands, 2nd T20I Netherlands T20I Tri-Series, 2024
Next Article
चौका बचाने एक साथ तीन खिलाड़ी भागे, बाउंड्री पर दिखाया हैरतअंगेज करतब और ऐसे पलट दिया मैच, Video
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;