विज्ञापन

IND vs NZ: 'किसकी गलती बाबू भैया.. ', कोहली के साथ कंफ्यूजन में फंसे ऋषभ पंत, ऐसे हुए रन आउट, सोशल मीडिया पर मचा बवाल, Video

Rishabh Pant Run out viral moment: ऋषभ पंत बिना रन बनाए रन आउट हो गए हैं. विराट कोहली के साथ हुई कंफ्यूजन के कारण पंत को रन आउट होकर पवेलियन जाना पड़ा है.

IND vs NZ: 'किसकी गलती बाबू भैया.. ', कोहली के साथ कंफ्यूजन में फंसे ऋषभ पंत, ऐसे हुए रन आउट, सोशल मीडिया पर मचा बवाल, Video
Rishabh Pant Run out video

Rishabh Pant Run out video viral : पुणे टेस्ट मैच (IND vs NZ, 2nd Test) में भारत की दूसरी पारी के दौरान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बिना खाता खोले रन आउट हो गए. पंत के रूप में भारत को तगड़ा झटका लगा है. बता दें कमि 23वें ओवर की दूसरी गेंद पर कोहली ने बैकवर्ड प्‍वाइंट की ओर शॉट खेला और तेजी से रन लेने के लिए गए. कोहली को भागता देख नॉन स्‍ट्राइकर एंड पर मौजूद पंत भी रन लेने के लिए भागे, हालांकि जब पंत रन लेने के लिए भागने वाले थे तो वो तनिक समय के लिए हिचकिचाए भी थे. लेकिन दूसरे छोर से कोहली (Virat Kohli) तेजी से रन के लिए भाग चुके थे. जिसके बाद पंत ने भी बिना देरी किए रन लेने के लिए दौड़ पड़े.

लेकिन पंत सही समय में क्रीज के अंदर नहीं पहुंच पाए. पंत ने डाइव भी मारा लेकिन उनके बल्ला क्रीज लाइन के अंदर नहीं पहुंच सका और पंत को रन आउट होकर पवेलियन जाना पड़ा. पंत डाइव लगाकर भी क्रीज के अंदर नहीं पहुंच पाए. आउट होने के बाद पंत काफी निराश दिखे तो विराट भी काफी हद तक हैरान थे. 

वहीं, दूसरी ओर फैन्स रन आउट को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्ट कर रहे हैं. फैन्स दो गुटों में बंट गए हैं. एक पक्ष कोहली को इसका कसूरवार मान रहा है तो वहीं दूसरा पक्ष पंत को कसूरवार मान रहा है. सोशल मीडिया पर फैन्स तरह-तरह के पोस्ट शेयर कर अपनी बात रख रहे हैं.  वैसे, कोहली भी दूसरी पारी में बड़ा स्कोर नहीं कर पाए और 17 रन बनाकर आउट हुए. विराट को सैंटनर ने अपनी स्पिन के मायाजाल में फंसाकर पवेलियन भेजा. 

बता दें कि पुणे टेस्ट मैच में भारत को न्यूजीलैंड ने 359 रनों का टारगेट दिया है. लेकिन भारतीय बल्लेबाज एक बार फिर स्पिनरों के खिलाफ घुटने टेकते हुए नजर आए हैं. सैंटनर ने कमाल की गेंदबाजी कर भारतीय बल्लेबाजों को चौंका कर रख दिया है. पहली बार किसी न्यूजीलैंड स्पिनर ने भारत में एक टेस्ट मैच में 10 से ज्यादा विकेट हासिल करने में कामयाबी पाई है.  

यह भी पढ़ें- India vs New Zealand, 2nd Test: पुणे टेस्ट में भारतीय टीम की हार के 5 बड़े गुनहगार, फैंस नहीं करेंगे माफ

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
PAK vs ENG: ऐतिहासिक रिकॉर्ड ! पाकिस्तान टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा, यकीन करना मुश्किल
IND vs NZ: 'किसकी गलती बाबू भैया.. ', कोहली के साथ कंफ्यूजन में फंसे ऋषभ पंत, ऐसे हुए रन आउट, सोशल मीडिया पर मचा बवाल, Video
Najmul Shanto to Step Down as Bangladesh Captain Najmul Hossain Shanto International cricket career BAN vs SA
Next Article
पाकिस्तान को उसके घर में धूल चटाने वाला स्टार अब नहीं रहना चाहता है अपनी टीम का कप्तान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com