"या या..या.. उठ जाओ लड़के...", इंग्लैंड की बल्लेबाजी देखकर उबासी लेने लगा बॉल बॉय, फिर रवि शास्त्री के कमेंट्री ने माहौल बना दिया, Viral Video

Ravi Shastri commentary Viral Memes: आखिरी सत्र के दौरान जब हार्टले और रूट बल्लेबाजी कर रहे थे तो कैमरा मैन ने  बॉल बॉय को स्क्रीन पर दिखाया जो उबासी लेते हुए नजर आ रहा था, जिसके बाद ...

IND vs ENG 4th Test Day 1: शास्त्री के कमेंट्री ने जीता दिल

Ravi Shastri commentary on Viral memes:  रांची टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम पहले दिन का खेल खत्म होने पर 7 विकेट पर 302 रन बना लिए हैं. जो रूट 106 रन बनाकर नाबाद है.  रूट का टेस्ट में यह 31वां शतक है. बता दें कि पहली बार इस टेस्ट सीरीज में रूट (Joe Root) क्रीज पर जमकर खेलते नजर आए हैं. वहीं, इंग्लैंड की बैजबॉल की रणनीति इस टेस्ट मैच में देखने को नहीं मिली है. यही कारण है कि पहले दिन 90 ओवर खेलकर इंग्लैंड ने 302 रन बनाए हैं. इस टेस्ट मैच में भारतीय गेंदबाजों का जलवा देखने को तो मिला है बल्कि टेस्ट मैच के आखिरी सत्र के दौरान एक ऐसी घटना घटी जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

यह भी पढ़ें: यानेक शॉपमैन ने महिला टीम की मुख्य कोच ने दिया इस्तीफा, हॉकी इंडिया पर लगाए थे भेदभाव के आरोप

यह भी पढ़ें: IND vs ENG 4th Test: DRS रिव्यू के दौरान कप्तान रोहित शर्मा ने दिया ऐसा रिएक्शन, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल


दरअसल, आखिरी सत्र के दौरान जब हार्टले और रूट बल्लेबाजी कर रहे थे तो कैमरा मैन ने  बॉल बॉय को स्क्रीन पर दिखाया जो उबासी लेते हुए नजर आ रहा था. शख्स को देखकर कमेंट्री कर रहे रवि शास्त्री ने जिस अंदाज में कमेंट्री की उसने फैन्स का दिल जीत लिया. शास्त्री ने कहा, "या या..या.. उठ जाओ लड़के, पानी पिओ और इस मज़ेदार टेस्ट मैच को देखो." उबासी लेते हुए शख्स और शास्त्री का कमेंट्री सुनकर और देखकर फैन्स गदगद हो गए हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स इसे मीम्स (Memes) की तरह ले रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 टेस्ट मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. भारत की ओर से आकाशदीप ने डेब्यू किया और अपने डेब्यू टेस्ट मैच में गजब की गेंदबाजी कर विश्व क्रिकेट को हैरान कर दिया. पहले दिन आकाश दीप ने 3 विकेट लिए तो वहीं 2 विकेट सिराज लेने में सफल रहे हैं. इसके अलावा अश्विन और जडेजा एक-एक विकेट लेने में सफल रहे हैं.