ODI वर्ल्ड कप की भारतीय टीम में आर अश्विन को होगी एंट्री? राहुल द्रविड़ ने दिया जवाब

ODI World Cup Ashwin: 28 सितंबर तक टीमें अपने खिलाड़ियों की अदला-बदली कर सकती है. यानी 28 सितंबर तक सभी टीमों को अपनी फाइनल 15 खिलाड़ियों को आईसीसी (ICC) को सौंप देनी है.

ODI वर्ल्ड कप की भारतीय टीम में आर अश्विन को होगी एंट्री? राहुल द्रविड़ ने दिया जवाब

India World Cup Team, क्या अश्विन की होगी विश्व कप की टीम में एंट्री, राहुल द्रविड़ ने दिया जवाब

ODI World Cup Ashwin: वनडे विश्व कप (ODI World Cup 2023) का आगाज 5 अक्टूबर से होने वाला है. पहले मैच 5 अक्टूबर से खेला जाएगा. बता दें कि 28 सितंबर तक टीमें अपने खिलाड़ियों की अदला-बदली कर सकती है. यानी 28 सितंबर तक सभी टीमों को अपनी फाइनल 15 खिलाड़ियों को आईसीसी (ICC) को सौंप देनी है. वहीं, अक्षर पटेल (Axar Patel) के चोटिल होने से यह बात कयास लगने लगे हैं कि अश्विन की विश्व कप की टीम में एंट्री होगी. हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में अश्विन (Ashwin IND vs AUS) को भारतीय टीम में शामिल किया गया गया था. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अश्विन ने शानदार परफॉर्मेंस किया जिससे यह बात तय हो गई है कि अश्विन को विश्व कप टीम में मौका मिल सकता है. वहीं, अब टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने अश्विन की वनडे टीम में वापसी को लेकर अपनी राय रखी है. 

वर्ल्ड कप 2023 का खिताब कौन सी टीम जीत सकती है? माइकल वॉन ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी


राहुल ने अपनी बात आगे रखते हुए कहा, "हमें आधिकारिक घोषणा का इंतजार करना होगा..एनसीए चयनकर्ताओं और अजित अगरकर के संपर्क में है तो मैं उस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा.. अगर कोई बदलाव है तो आपको इसकी आधिकारिक सूचना मिलेगी , अभी तक तो कोई बदलाव नहीं है."

श्रेयस अय्यर को लेकर क्या बोले राहुल द्रविड़
द्रविड़ ने तीसरे मैच के बाद कहा , "इन सभी के लिये मैच टाइम बहुत महत्वपूर्ण था और यह अच्छी बात है कि उन्हें यह मिला । जस्सी ने दो मैचों में पूरे दस ओवर डाले ,  सिराज ने भी वापसी करके गेंदबाजी की.अश्विन को इस तरह गेंदबाजी करते देखना अच्छा लगा. केएल ने पूरे 50 ओवर विकेटकीपिंग की और अच्छी बल्लेबाजी भी की " उन्होंने कहा , "श्रेयस ने कुछ अच्छी पारियां खेली.. हमें लगातार सुधार करते हुए विश्व कप में इस लय को कायम रखना है "

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि  कमर की तकलीफ के कारण लंबे समय तक बाहर रहे बुमराह ने मोहाली और राजकोट में दस दस ओवर गेंदबाजी की , तीसरे वनडे में वह हालांकि महंगे साबित हुए. पिछले महीने आयरलैंड के खिलाफ टी20 श्रृंखला में वापसी करने वाले बुमराह ने श्रीलंका में एशिया कप भी खेला था . वहीं अय्यर ने इंदौर में शतक जमाया और राजकोट में 48 रन बनाये । राहुल ने दो अर्धशतक लगाने के साथ उम्दा विकेटकीपिंग भी की.