PSL: टिम डेविड ने की रनों बरसात, 12 गेंद पर कूटे 60 रन, अब IPL Auction में मचा सकते हैं धमाल- Video

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2022) में टिम डेविड (Tim David) धमाल मचा रहे हैं. दरअसल पीएसएल के 8वें मैच में इस्लामाबाद यूनाइटेड के खिालफ डेविड ने तूफानी पारी खेली और केवल 29 गेंद पर 71 रन बनाए

PSL: टिम डेविड ने की रनों बरसात, 12 गेंद पर कूटे 60 रन, अब IPL Auction में मचा सकते हैं धमाल- Video

PSL: टिम डेविड ने की रनों बरसात

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2022) में टिम डेविड (Tim David) धमाल मचा रहे हैं. दरअसल पीएसएल के 8वें मैच में इस्लामाबाद यूनाइटेड के खिालफ डेविड ने तूफानी पारी खेली और केवल 29 गेंद पर 71 रन बनाए. अपनी पारी में डेविड ने 6 चौके और 6 छक्के लगाए.  मुल्तान सुल्तान की ओर से खेलते हुए इस सीजन में डेविड बल्लेबाजी और अपनी फील्डिंग से फैन्स को हैरान कर दिया. अपनी पारी में डेविड ने 60 रन चौके और छक्के से ही बनाए, यानि उन्होंने 12 गेंद पर 60 रन बनाए और कुल मिलाकर 29 गेंद पर 71 रन की पारी खेली. डेविड की तूफानी पारी के दम पर ही मुल्तान सुल्तान की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर 217 रन बना पाने में सफल रही. टिम डेविड के अलावा  रिले रोसौव ने 35 गेंद पर 67 रन की पारी खेली.

शोएब अख्तर के सामने ब्रेट ली ने कहा-मुझे सचिन के सामने इस बात से नफरत होती थी

टिम डेविड ने की छक्कों की बरसात
पाकिस्तान के कराची में खेले गए इस मैच में डेविड ने गेंदबाजों की खूब धुनाई की, डेविड ने पारी में 6 चौके और 6 छक्के भी लगाए. यही नहीं अपनी पारी के दौरान डेविड ने गगनचुंबी छक्के लगाकर हर किसी को हैरान भी किया. खासकर पारी के  14वें ओवर की दूसरी गेंद जो शादाब खान ने फेंकी थी उस गेंद पर  डेविड ने एक ऐसा छक्का जमाया जो स्टेडियम से बाहर जाकर गिरी. पाकिस्तान सुपर लीग ने भी उस वीडियो को शेयर किया है. 


बता दें कि आईपीएल 2022 के ऑक्शन (IPL Mega Auction 2022) में ऑस्ट्रेलिया के टिम डेविड ने भी अपना पंजीकरण कराया है. यानि इस बार के ऑक्शन में उनके ऊपर भी फ्रेंचाइजी जी भर के बोली लगाएगी. हो सकता है कि डेविड इस बार के ऑक्शन में सबसे महंगे बिके, जिस तरह से उन्होंने पीएसएल में बल्लेबाजी की है उससे यह उम्मीद बंधती दिख रही है. डेविड ने अपना बेस प्राइस 20 लाख रूपये रखा है. 

मोहम्मद शाहजाद पर भी चढ़ा 'Pushpa' का खुमार, OUT होने के बाद करने लगे 'श्रीवल्ली' गाने पर डांस- Video

टिम डेविड की धमाकेदार बल्लेबाजी को देखकर माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने भी ट्वीट किया और लिखा, 'पाकिस्तान सुपर लीग दुनिया का दूसरा सबसे अच्छा टी 20 टूर्नामेंट है, यह आईपीएल से ज्यादा दूर नहीं है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


क्या क्रिकेट में कोच का काम नहीं? क्या सचमुच काम बिगाड़ रहे हैं कोच?.