PSL 2022: मैदान में झाड़ू शॉट लगा रहा था बल्लेबाज, उसके बाद जो हुआ..., देखें Video

शादाब खान की गेंद पर क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बल्लेबाज बेन डकेट अजीबोगरीब तरीके से हुए आउट

PSL 2022: मैदान में झाड़ू शॉट लगा रहा था बल्लेबाज, उसके बाद जो हुआ..., देखें Video

शादाब ने डकेट को किया बोल्ड

खास बातें

  • शादाब खान ने बेन डकेट को किया बोल्ड
  • स्वीप शॉट खेलने की कोशिश कर रहा था बल्लेबाज
  • क्वेटा ग्लैडिएटर्स को मिली एक और हार
कराची:

बीते कल पाकिस्तान सुपर लीग 2022 (Pakistan Super League 2022) का एक हाईवोल्टेज मुकाबला कराची स्थित नेशनल स्टेडियम (National Stadium) में इस्लामाबाद यूनाइटेड (Islamabad United) और क्वेटा ग्लैडिएटर्स (Quetta Gladiators) के बीच खेला गया. इस मुकाबले में शाहिद अफरीदी और सरफराज अहमद जैसी दिग्गजों से सजी क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम को 43 रनों से शिकस्त का सामना करना पड़ा.

दरअसल इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इस्लामाबाद यूनाइटेड की टीम क्वेटा ग्लैडिएटर्स के सामने 229 रन बनाने में कामयाब रही. वहीं इस्लामाबाद द्वारा मिले 230 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए क्वेटा की टीम  तीन गेंद शेष रहते 186 रनों पर ढेर हो गई. इस्लामाबाद के खिलाफ इस रोमांचक मुकाबले में लोगों को अनुभवी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी और कप्तान सरफराज अहमद से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन ये दोनों बल्लेबाज भी बिल्कुल फ्लॉप रहे. 

PSL 2022: शाह ही नहीं मोहम्मद वसीम के इस लहराते यॉर्कर पर बड़े-बड़े धुरंधर हो जाते बोल्ड, देखें Video


मैच के दौरान इस्लामाबाद के 23 वर्षीय कप्तान शादाब खान (Shadab Khan) जबरदस्त लय में नजर आए. उन्होंने इस मुकाबले में चार ओवर की गेंदबाजी करते हुए 28 रन खर्च कर सर्वाधिक पांच सफलता प्राप्त की. शादाब ने जिन बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया उसमें एहसान अली, सरफराज अहमद, बेन डकेट, इफ्तिखार अहमद और शाहिद अफरीदी का नाम शामिल रहा.

बेन डकेट शादाब की जिस गेंद पर बोल्ड हुए उस गेंद की जितनी प्रशंसा की जाए वह कम है. दरअसल इस्लामाबाद के लिए 10वां ओवर कप्तान शादाब लेकर आए. शादाब के इस ओवर की तीसरी गेंद पर डकेट ने ऐसा प्रतीत हुआ जैसे मैदान में झाड़ू लगा रहे हों. इस दौरान गेंद उनके साथ-साथ उनके बैट को भी छकाते हुए स्टंप की गिल्लियां बिखेर गई. शादाब की इस गेंद पर आउट होने के बाद डकेट भी काफी निराश नजर आए. 

U19 WC 2022 : फाइनल से पहले विराट कोहली ने भारतीय टीम को VIDEO कॉल पर दी टिप्स, देखिए खिलाड़ियों का रिएक्शन

बात करें इस मुकाबले में डकेट के प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए सात गेंद में 11 रन की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से दो चौके निकले. 

सौरव गांगुली के निशाने पर आए चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com