विज्ञापन

Ricky Ponting: "महानता की ओर ...", पोंटिंग के पंजाब किंग्स का कोच बनने पर प्रीति जिंटा हुईं गदगद, रिएक्शन हुआ वायरल

Ricky Ponting Punjab Kings: पोंटिंग के कोच बनने पर  प्रीति जिंटा का रिएक्शन वायरल हो रहा है. प्रीति जिंटा ने अपने पोस्ट में खास ऐलान भी कर दिया है.

Ricky Ponting: "महानता की ओर ...", पोंटिंग के पंजाब किंग्स का कोच बनने पर प्रीति जिंटा हुईं गदगद, रिएक्शन हुआ वायरल
Preity Zinta reaction viral on Ricky Ponting

Ricky Ponting: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान बल्लेबाज और कप्तान रिकी पोंटिंग  (Ricky Ponting Punjab Kings New Coach) को बुधवार को पंजाब किंग्स का मुख्य कोच नियुक्त किया गया. वह इस आईपीएल टीम में अपने हमवतन ट्रेवर बेलिस की जगह लेंगे. पोंटिंग सात साल तक दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा रहने के बाद पंजाब किंग्स से जुड़े हैं. पोंटिंग के कोच बनने पर टीम का मालकिन प्रीति जिंटा काफी खुश हैं. प्रीति जिंटा (Preity Zinta Post viral) ने पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है. प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया एक्स पोस्ट शेयर कर पोंटिंग को पंजाब किंग्स टीम में शामिल होने पर रिएक्शन दिया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

प्रीति जिंटा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा, "  हमारे नए मुख्य कोच के रूप में पोंटिंग का हार्दिक स्वागत! आइए महानता की ओर बढ़ें." प्रीति जिंटा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. 

पोंटिंग के कोच बनने पर  फ्रेंचाइजी के सीईओ सतीश मेनन ने कहा, "हम रिकी को अगले चार सत्र के लिए हमारी टीम का मार्गदर्शन करने और उसे तैयार करने के लिए अपने साथ जोड़कर बहुत खुश हैं. उनका अनुभव एक ऐसी टीम बनाने में मदद करने के लिए महत्वपूर्ण है जो मैदान पर सफलता हासिल करें."

आईपीएल के एक सूत्र कहा कि टीम के बाकी के सहयोगी स्टाफ को लेकर फैसला पोंटिंग करेंगे. पोंटिंग के मार्गदर्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने प्रभावी प्रदर्शन किया था लेकिन आईपीएल खिताब नहीं जीत पाई. टीम इस दौरान 2020 में फाइनल में भी पहुंची. वह इससे पहले मुंबई इंडियन्स के भी कोच रह चुके हैं. 

पंजाब की टीम भी 2008 में लीग की शुरुआत से आईपीएल खिताब नहीं जीत पाई है और टीम के चार सह मालिकों को उम्मीद होगी कि पोंटिंग इस कमी को पूरा करेंगे. पंजाब की टीम 2014 में फाइनल में पहुंची थी और उसे टीम में लगातार बदलाव करने के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ता रहा है.  टीम पिछले सात सत्र में शीर्ष पांच में भी जगह बनाने में नाकाम रही है और इस साल हुए पिछले सत्र में 10 टीमों के बीच नौवें स्थान पर रही. 

पोंटिंग ने टीम के बयान में भविष्य में खेलने की एक अलग शैली अपनाने का वादा किया.  पोंटिंग ने कहा, "मैं नई चुनौती लेने के लिए उत्साहित हूं. मैंने मालिकों और प्रबंधन के साथ आगे की योजनाओं पर बहुत अच्छी बातचीत की और टीम के लिए हमारे समान विजन को देखकर उत्साहित हूं."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Kamindu Mendis : श्रीलंका के बैटर ने रचा इतिहास, ऐसा कमाल करने वाले पहले बल्लेबाज बने
Ricky Ponting: "महानता की ओर ...", पोंटिंग के पंजाब किंग्स का कोच बनने पर प्रीति जिंटा हुईं गदगद, रिएक्शन हुआ वायरल
Mohammad Nabi has now been part of wins against 46 different countries after Afghanistan beat South Africa
Next Article
AFG vs SA 1st ODI: मोहम्मद नबी का ऐतिहासिक कारनामा, 46 देश के खिलाफ जीत दर्ज कर विश्व क्रिकेट में मचाई खलबली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com