Pat Cummins: विश्व कप ट्रॉफी के साथ पैट कमिंस ने साबरमती नदी किनारे क्रूज नौका पर खिंचवाई फोटो, यहां देखें

Pat Cummins Photoshoot At Sabarmati River: इस मौके पर उन्हें कई तरह के व्यंजन पेश किये गये.’’ आईसीसी के आधिकारिक फोटोग्राफर द्वारा खिंची गई कुछ तस्वीरों में 30 वर्षीय तेज गेंदबाज को डेक पर विश्व कप ट्रॉफी के साथ खड़ा देखा जा सकता है.

Pat Cummins: विश्व कप ट्रॉफी के साथ पैट कमिंस ने साबरमती नदी किनारे क्रूज नौका पर खिंचवाई फोटो, यहां देखें

Pat Cummins Photoshoot With WC Trophy

Pat Cummins with World Cup Trophy: ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप जीतने के एक दिन बाद सोमवार को यहां साबरमती नदी (Pat Cummins Pose with Trophy at Sabarmati River) पर रेस्तरां वाले क्रूज नौका पर ट्रॉफी के साथ तस्वीरें खिंचवाईं. ऑस्ट्रेलिया ने मोटेरा स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में मेजबान भारत को छह विकेट से हराकर रिकॉर्ड छठी बार वनडे वर्ल्ड कप अपने नाम किया. कमिंस अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) के अधिकारियों के साथ सुबह प्रतिष्ठित साबरमती ‘रिवरफ्रंट' पर ‘अक्षर रिवर क्रूज' नामक एक तैरते रेस्तरां में पहुंचे. उनका यहां विश्व कप ट्रॉफी के साथ फोटोशूट हुआ.

इस क्रूज रेस्तरां को संचालित करने वाले ‘अक्षर ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड' के निदेशक सुहाग मोदी ने कहा, ‘‘यह हम सभी के लिए बहुत गर्व की बात है कि आईसीसी ने अपने आधिकारिक फोटोशूट के लिए साबरमती रिवरफ्रंट के इस प्रतिष्ठित स्थान को चुना. कमिंस ने क्रूज के ऊपरी डेक पर ट्रॉफी के साथ कई पोज दिए. इस मौके पर उन्हें कई तरह के व्यंजन पेश किये गये.'' आईसीसी के आधिकारिक फोटोग्राफर द्वारा खिंची गई कुछ तस्वीरों में 30 वर्षीय तेज गेंदबाज को डेक पर विश्व कप ट्रॉफी के साथ खड़ा देखा जा सकता है. उनके पीछे अटल ब्रिज (पुल) का शानदार नजारा दिख रहा था. 


मोदी ने कहा कि कमिंस ने क्रूज पर एक साक्षात्कार भी दिया. उनके अनुसार, ऑस्ट्रेलियाई कप्तान (Pat Cummins After Photoshoot at Sabarmati River) ने कहा, ‘वाह, क्या शानदार जगह है.' उन्होंने कहा, ‘‘ऑस्ट्रेलिया के कप्तान इस दृश्य से बहुत प्रभावित हुए. हमने उन्हें रिवरफ्रंट और अटल ब्रिज के बारे में जानकारी दी. उन्होंने हमें बताया कि यह जगह सिडनी हार्बर (ऑस्ट्रेलिया में) से मिलती जुलती है.''

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अगस्त 2022 में साबरमती नदी पर पैदल यात्रियों और साइकिल चालकों के लिए 300 मीटर लंबे अटल पुल का उद्घाटन किया था. इसका नाम पूर्व प्रधानमंत्री और भाजपा के कद्दावर नेता स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर रखा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com