Pak vs Eng: आगामी पाकिस्तान दौरे के लिए इंग्लैंड टीम ने नियुक्त किया 'शेफ' - रिपोर्ट

टी20 विश्व कप (T20 World Cup) से पहले सात टी20 मैचों के लिए इस साल की शुरुआत में पाकिस्तान का दौरा करने वाली इंग्लैंड की लिमिटेड ओवरों की टीम से पूछताछ के बाद एक निजी टीम शेफ को शामिल किया गया है.

Pak vs Eng: आगामी पाकिस्तान दौरे के लिए इंग्लैंड टीम ने नियुक्त किया 'शेफ' - रिपोर्ट

इंग्लैंड टीम पाकिस्तान के खिलाफ 1 दिसंबर से तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी 

Pak vs Eng: बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की अगुवाई वाली इंग्लैंड टीम ने आगामी पाकिस्तान दौरे के लिए टीम शेफ को लाया है, जिसमें तीन टेस्ट शामिल हैं.  ESPNcricinfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, टी20 विश्व कप (T20 World Cup) से पहले सात टी20 मैचों के लिए इस साल की शुरुआत में पाकिस्तान का दौरा करने वाली इंग्लैंड की लिमिटेड ओवरों की टीम से पूछताछ के बाद एक निजी टीम शेफ को शामिल किया गया है. इसी रिपोर्ट में कहा गया है कि सीमित ओवरों की टीम के खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ ने बताया था की खाने की क्वालिटी अच्छी नहीं थी. यहां तक ​​कि इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ी ऐसे भी थे जिन्हें पाकिस्तान के खिलाफ सात मैचों की टी20 सीरीज के कुछ हिस्सों में पेट खराब होने की शिकायत हुई थी. ESPNcricinfo के अनुसार, उमर मेज़ियन इंग्लैंड के लिए टीम शेफ होंगे और ये वही व्यक्ति हैं जिन्होंने 2018 फीफा विश्व कप और यूरो 2020 के दौरान समान क्षमता में इंग्लैंड की पुरुष फुटबॉल टीम के साथ काम किया था.

यह पहली बार है जब इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) किसी विदेशी दौरे के लिए विशेष रूप से नियुक्त शेफ को ला रहा है. इंग्लैंड टीम पाकिस्तान के खिलाफ 1 दिसंबर से तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी और यह सीरीज 1 दिसंबर से रावलपिंडी में शुरू होगी. अगले दो टेस्ट मुल्तान और कराची में खेले जाएंगे. पाकिस्तान के खिलाफ टी20ई श्रृंखला के दौरान, इंग्लैंड के स्टैंड-इन कप्तान मोईन अली ने लाहौर और कराची जाने पर भोजन में अंतर के बारे में बात की थी. ESPNcricinfo ने मोईन के हवाले से कहा, "भोजन के लिहाज से मैं लाहौर में थोड़ा निराश हुआ हूं. कराची वास्तव में अच्छा था।"

जब इंग्लैंड ने इस साल की शुरुआत में पाकिस्तान का दौरा किया था, तो इंग्लैंड ने सात मैचों की टी20 सीरीज 4-3 से जीत ली थी.


यह भी पढ़े-

* टेस्ट डेब्यू के सवाल पर जब सूर्या ने कहा "आ रहा है, आ रहा है, वो टाइम भी आ रहा है

Video: शुभमन गिल ने धोनी को लेकर किया खुलासा, धोनी ने कैसे बढ़ाया था गिल का 'हौसला'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com