विज्ञापन

रोहित-जायसवाल को नहीं बल्कि इन दो बल्लेबाजों को T20 वर्ल्ड कप में करनी चाहिए ओपनिंग, वसीम जाफर ने बताया

 Wasim Jaffer on India opening batsman in T20 World Cup 2024: इस सीजन आईपीएल में जायसवाल ने ओपनिंग बल्लेबाजी कर खूब रन बनाए हैं तो वहीं रोहित का फॉर्म कोई खास नहीं रहा था.

रोहित-जायसवाल को नहीं बल्कि इन दो बल्लेबाजों को T20 वर्ल्ड कप में करनी चाहिए ओपनिंग, वसीम जाफर ने बताया
T20 World cup 2024

 Wasim Jaffer on india opening batsman: टी-20 वर्ल्ड कप में भारत की ओर से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ओपनिंग बल्लेबाजी करने वाले हैं. लेकिन भारत के पूर्व दिग्गज वसीम जाफर ( Wasim Jaffer on Rohit Sharma) इस बात से सहमत नहीं है. पूर्व भारतीय दिग्गज जाफर ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट शेयर कर उन दो बल्लेबाजों के नाम बताए हैं जिन्हें टी-20 वर्ल्ड कप में भारत की ओर से ओपनिंग बल्लेबाजी करनी चाहिए. बता दें कि 5 जून को भारतीय टीम अपना पहला मैच आयरलैंड के खिलाफ खेलने वाली है. उससे पहले वसीम ने भारतीय टीम के लिए नई ओपनिंग जोड़ी सुझाई है. भारत के पूर्व दिग्गज को लगता है कि टी-20 वर्ल्ड कप में भारत की ओर से रोहित को नहीं बल्कि विराट कोहली (Virat kohli) और जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) को ओपनिंग बल्लेबाजी करनी चाहिए तो वहीं रोहित को नंबर 3 पर बैटिंग करने आना चाहिए. 

वसीम जाफर ने अपने पोस्ट में लिखा, "कोहली और जयसवाल को  वर्ल्ड में ओपनिंग करनी चाहिए. रोहित और सूर्या को 3 और 4 नंबर पर बल्लेबाजी करने आना चाहिए, यह इस बात पर निर्भर करता है कि हमें किस तरह की शुरुआत मिलती है.. रोहित स्पिन को बहुत अच्छी तरह से खेलते हैं, इसलिए 4 नंबर पर बल्लेबाजी करना चिंता का विषय उनके लिए नहीं होना चाहिए."

जाफर का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि जायसवाल ने ओपनिंग के तौर पर खुद को स्थापित कर लिया है, वहीं, पिछले साल वनडे वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल ने ओपनिंग जोड़ी बनाई थी. वहीं, इस बार कहा जा रहा है कि रोहित और जायसवाल भारत के लिए टी20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग करेंगे.

इसके अलावा आईपीएल में जायसवाल ओपनिंग करके खूब रन बनाते हैं वहीं, भारत के विराट कोहली ने भी आईपीएल 2024 में आरसीबी के लिए ओपनिंग करते हुए काफी रन बनाए हैं. यही कारण है कि जाफर ने कोहली और जायसवाल को ओपनर के तौर पर अपनी सहमती जताई है 

ये भी पढ़े-  सुनील गावस्कर की भविष्यवाणी, ये 4 टीमें पहुंचेंगी T20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में

ये भी पढ़े-   गौतम गंभीर को नचाना क्यों चाहते हैं शाहरुख !

ये भी पढ़े-  गंभीर को कैसे मानने में कामयाब रहे जय शाह? जवाब सुनकर गौतम के लिए दिल में बढ़ जाएगी इज्जत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Duleep Trophy 2024: "अब वो दिन हवा-हवाई हुए", अश्विन ने घरेलू क्रिकेट में शुरू हुई इस तकनीक का किया स्वागत
रोहित-जायसवाल को नहीं बल्कि इन दो बल्लेबाजों को T20 वर्ल्ड कप में करनी चाहिए ओपनिंग, वसीम जाफर ने बताया
Ayush Badoni Shines in Delhi Premier League Scored 56 runs at strike rate of 280 South delhi superstars win
Next Article
6,6,6,6,6,6, कप्तानी मिलते ही बवाल काट रहा है लखनऊ का स्टार, 280 की स्ट्राइक रेट से जड़ा अर्धशतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com