विज्ञापन
Story ProgressBack

"अब आखिरी मौका...", T20 वर्ल्ड कप के आगाज से पहले मोहम्मद कैफ ने रोहित शर्मा और विराट कोहली को ऐसा कहकर कुछ याद दिलाया है

Mohammad Kaif on T20 World Cup 2024: आने वाला टी-20 वर्ल्ड कप भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और दिग्गज विराट कोहली (Virat Kohli)  के लिए काफी अहम है. दोनों खिलाड़ी टी-20 वर्ल्ड कप के बाद टी-20 क्रिकेट को छोड़ सकते हैं, ऐसे कयास लग रहे हैं.

Read Time: 3 mins
"अब आखिरी मौका...", T20 वर्ल्ड कप के आगाज से पहले मोहम्मद कैफ ने रोहित शर्मा और विराट कोहली को ऐसा कहकर कुछ याद दिलाया है
Rohit Sharma and Virat Kohli:

Mohammad Kaif on Rohit Sharma and Virat Kohli: टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) में भारतीय टीम अपना पहला मैच 5 जून को आयलैंड के खिलाफ खेलेगी. इसके बाद 9 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा. बता दें कि आने वाला टी-20 वर्ल्ड कप भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और दिग्गज विराट कोहली (Virat Kohli)  के लिए काफी अहम है. दोनों खिलाड़ी टी-20 वर्ल्ड कप के बाद टी-20 क्रिकेट को छोड़ सकते हैं. ऐसे में भारत के पूर्व दिग्गज मोहम्मद कैफ ने कोहली और रोहित को लेकर एक खास बयान दिया है जिसने सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर ली है. 

स्टार स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए कैफ ने कहा है कि, यह टी-20 वर्ल्ड कप रोहित और कोहली के लिए काफी अहम है. दोनों के लिए वर्ल्ड कप ट्रॉफी उठाने का यह आखिरी मौका होने वाला है. 

कैफ ने अपनी बात रखते हुए कहा, "विराट कोहली और रोहित शर्मा अब टी-20 ज्यादा नहीं खेलने वाले हैं. ये उन्हें पता है. यह उनके लिए विश्व कप ट्रॉफी उठाने का आखिरी मौका है. 2023 में दोनों ने वर्ल्ड कप ट्रॉफी उठाने का मौका गंवा दिया था. ऑस्ट्रेलिया से भारत को फाइनल में जो हार मिली थी, वह बेहद ही दिल तोड़ने वाली थी. फैन्स भी बर्दाश्त नहीं कर पाए थे. "

टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) के इतिहास में कोहली सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. विराट ने सबसे पहला टी-20 वर्ल्ड कप 2012 में खेला था. कोहली ने अबतक टी-20 वर्ल्ड कप में कुल 27 मैचों की 25 पारियों में 1141 रन बनाए हैं. अबतक टी-20 वर्ल्ड कप में कोहली शतक वहीं लगा पाए हैं लेकिन 14 अर्धशतक जमाने में जरूर सफल रहे हैं. (Most Run in T20 World Cup)

इस मामले में दूसरे नंबर पर महेला जयवर्धने हैं. जयवर्धने ने 31 मैच में कुल 1016 रन बनाने में सफलता हासिल की है. इसके बाद तीसरे नंबर पर क्रिस गेल हैं. गेल ने 33 मैच में 965 रन बनाए हैं रोहित शर्मा ने टी-20 वर्ल्ड कप में अबतक कुल 39 मैच खेलकर 963 रन बनाने का कमाल किया है. 

ये भी पढ़े-  सुनील गावस्कर की भविष्यवाणी, ये 4 टीमें पहुंचेंगी T20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में

ये भी पढ़े-   गौतम गंभीर को नचाना क्यों चाहते हैं शाहरुख !

ये भी पढ़े-  गंभीर को कैसे मानने में कामयाब रहे जय शाह? जवाब सुनकर गौतम के लिए दिल में बढ़ जाएगी इज्जत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बांग्लादेश बनाम भारत लाइव स्कोर, ओवर 1 से 5 लेटेस्ट क्रिकेट स्कोर अपडेट
"अब आखिरी मौका...", T20 वर्ल्ड कप के आगाज से पहले मोहम्मद कैफ ने रोहित शर्मा और विराट कोहली को ऐसा कहकर कुछ याद दिलाया है
viral video Shaheen Afridi Sends Back Tector With A Mesmerizing Inswinging Yorker T20 World Cup 2024
Next Article
शाहीन अफरीदी की घातक इनस्विंगर, "इधर या उधर" आयरलैंड बल्लेबाज का हुआ बुरा हाल, ऐसे हो गया बोल्ड, Video
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;